अजीबोगरीब डिमांड करती थी पत्नी, पूरी न करने पर देती थी भयंकर सजा

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

इस देश में शादी के बाद 3 दिनों तक दुल्हा-दुल्हन के टॉयलेट जाने पर है रोक, वजह जानकर चौक जायेंगे आप

ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद यह लड़की सीधे पहुंची 14 फीट के मगरमच्छ के साथ फोटो खिचाने, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Video: इस महिला ने सुन्दर दिखने के लिए किया यह अजीबोगरीब काम, देखने के बाद लोगों ने की निंदा

गाय के गोबर से नीदरलैंड में बन रही फैशनेबल ड्रेस, स्टार्टअप करने वाली जलिला एसाइदी को मिला अवार्ड

आर्मेनिया में पति ने पत्नी की इस बात को लेकर 23 वर्ष में जमीन के अन्दर बना दिया महल

2017-08-19_malasian5.jpg

मलेशिया के कलांग शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, 32 वर्ष के एक शख्स ने खुलासा किया है कि उसकी 31 वर्ष की पत्नी हर दिन अजीबोगरीब डिमांड करती है और उसे पूरा नहीं करने पर उसे डंडे और कोड़े से मारती है.

जानकारी के मुताबिक , शख्स एक फैक्ट्री में काम करता है और पिछले कई सालों से अपनी पत्नी का अत्याचार बर्दाश्त कर रहा है. लेकिन, आखिरकार तंग आकर उसने पुलिस से मदद मांगी है.

शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी हाउस वाइफ है और दिन में कम से कम उससे 7 से 10 बार फिजिकल रिलेशन बनाने की डिमांड करती है. अगर वो मना करता है तो उसे घुटनों के बल बिठा कर बुरी तरह से पीटती है. शख्स ने बताया कि उसके बच्चे भी हैं और उसकी पत्नी उससे सटिस्फाइड भी हैं. लेकिन, वो इस तरह की डिमांड हर दिन करती है.

पुलिस को सारी सच्चाई बताने के बाद जब उसका चेकअप किया गया तो उसके पीठ और बटक पर कोड़े और डंडे के कई निशान मिले. हालांकि, उसका कहना है कि वो इस मामले को ज्यादा नहीं घसीटना चाहता है और न ही कोई केस करना चाहता है. बस पत्नी की इस समस्या से निजात पाना जाता है.

शख्स की पीड़ा सुनने के बाद सीनियर पुलिस ऑफिसर कुआन ची हेंग ने उसे समझाते हुए कहा कि इस मामले पर वो अपनी पत्नी से वो बात करें और उसकी काउंसिलिंग करवाएं.



loading...