ताज़ा खबर

Karwaan ट्रेलर: इरफान खान ने इस एक्टर को दी सलाह, मय्यत पर रोमांस मत कर..

2018-06-27_Karwaan-trailer.jpg

बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे हैं. इस दौरान उनकी अपकमिंग फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है अपनी ऑफबीट एक्टिंग के लिए मशहूर इरफान खान इस फिल्म के जरिए एक बार फिर धूम मचाने की तैयारी में हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की कहानी एडवेंचर और भागमभाग से भरपूर होने वाली है.

ये फिल्म तीन ऐसे अनजान लोगों के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो पहली बार एक दूसरे से मुलाकात होती है. इसके अलावा तीनों शख्स बिल्कुल अलग बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं. ट्रेलर देखकर तो ऐसा ही लगता है कि इन तीनों लोगों की मुलाकात भी किसी खास परिस्थिति में ही एक दूसरे से होती है.

फिल्म के ट्रेलर में इरफान खान के अलावा दुलकर सलमान और मिथिला पालकर अहम किरदार में दिख रहे हैं. इनकी कहानी में नयापन है, साथ ही एक्टिंग में ये माहिर नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में इरफान खान अपनी शानदार डायलॉग डिलीवरी से दर्शकों को खुश करते नजर आएंगे. बता दें कि मिथिला पालकर को आप यू-ट्यूब पर कई वेब सीरिज में देख चुके होंगे. वीडियो में इरफान दुलकर को सलाह दे रहे हैं कि ‘मय्यत पर रोमांस मत कर’.

फिल्म को केरला के खूबसूरत इलाकों में फिल्माया गया है जो निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव की तरह होगा. साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम दुलकर सलमान इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी नई शुरुआत कर रहे है. मिथिला पालकर भी इस फिल्म के साथ पहली बार बॉलीवुड में एक बड़ी भूमिका में नजर आएंगी.

इरफान खान स्टारर ये फिल्म रोनी स्क्रूवाला के क्रिएटिव प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी और ईशका फिल्म्स द्वारा निर्मित है. आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित ‘कारवां’ इस साल 10 अगस्त को रिलीज होगी.



loading...