ताज़ा खबर

SHOCKING VIDEO!!! कुर्ला स्टेशन पर मरते-मरते बची लड़की, कर रही थी फोन पर बात

बाल ठाकरे की जयंती पर सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मेमोरियल ट्रस्ट से जुड़े दस्तावेज उद्धव ठाकरे को सौंपे

महाराष्ट्र: गणतंत्र दिवस से पहले 9 संदिग्ध गिरफ्तार, छापेमारी में रासायनिक पाउडर, एसिड बोतल बरामद

मुंबई में फिर खुलेंगे डांस बार, इन शर्तों के साथ सुप्रीम कोर्ट ने दी अनुमति

नीलेश राणे का गंभीर आरोप, सोनू निगम की हत्‍या करवाना चाहते थे बालासाहेब ठाकरे

महाराष्ट्र के सोलापुर में बोले पीएम मोदी, आरक्षण पर झूठ फैलाने वालों को लोकसभा में मिला करारा जवाब

लोकसभा चुनाव 2019: महाराष्ट्र में एनसीपी और कांग्रेस के बीच हुआ सीटों का बंटवारा, सहयोगियों के लिए छोड़ी इतनी सीटें

2017-06-08_Train-Accident-in-mumbai.jpg

वाकई में हैरान करने वाली बात है. कोई ट्रेन से टकराए और बच जाए ये तो समझ में आता है. लेकिन कोई ट्रेन के नीचे आ जाये वो भी टक्कर खाकर तो कैसे बच सकता है? उसे तो ऊपर वाला ही बचा सकता है. ऐसा ही हुआ इस लड़की के साथ. वो कहते हैं न ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोई’.

यह कहावत मुंबई के कुर्ला में सच हुई जहां एक लड़की ट्रेन के नीचे आने के बाद भी बच गई. दरअसल, लड़की मोबाइल पर बात करते हुए रेल की पटरी पार कर रही थी. बात करने में लड़की इतनी मग्न थी की उसे आती हुई ट्रेन नज़र नहीं आई. जब ट्रेन नजदीक आई तो लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की. जब लड़की का ध्यान ट्रेन की ओर गया तो उसके होश उड़ गए और वह प्लेटफार्म की ओर भागने लगी. मगर तब तक देर हो चुकी थी. लड़की ट्रेन के नीचे आ गई.

मोटरमैन ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया मगर इंजन और एक डिब्बा युवती पर से गुजर चुकी थी. ट्रेन जब रुकी तो वहां मौजूद लोगों ने लड़की को वहां से निकला. लड़की बच तो गयी लेकिन उसे गंभीर चोटें आयी. 

उस दृश्य को देखकर लागा कि लड़की की मौत हो गई होगी मगर ऐसा नहीं हुआ. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को राजावादी हॉस्पिटल ले गई.

इन हादसों से यह पता लगता है कि जब तक भगवान न चाहे तब तक कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. लेकिन ट्रैक क्रॉस करते वक्त फोन पर बात करना सही नहीं है. आप कतई ऐसा न करें



loading...