SHOCKING VIDEO!!! कुर्ला स्टेशन पर मरते-मरते बची लड़की, कर रही थी फोन पर बात

महाराष्ट्र: शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने से पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कही ये बड़ी बात

बीजेपी-शिवसेना विवाद पर बोले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, कहा- झगड़े से हमेशा दोनों पक्षों की ही हानि होती है

महाराष्ट्र: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा- सरकार बनाने की जिम्मेदारी हमारी नहीं थी, भाजपा छोड़कर भागी

संजय राउत ने कहा- संसद सत्र से पहले NDA की बैठक में शामिल नहीं होगी शिवसेना

शिवसेना ने ‘सामना’ के जरिए बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- महाराष्ट्र के नए समीकरण से कुछ लोगों के पेट में दर्द

महाराष्ट्र: गठबंधन सरकार का रास्ता साफ, शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के नेता आज राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

2017-06-08_Train-Accident-in-mumbai.jpg

वाकई में हैरान करने वाली बात है. कोई ट्रेन से टकराए और बच जाए ये तो समझ में आता है. लेकिन कोई ट्रेन के नीचे आ जाये वो भी टक्कर खाकर तो कैसे बच सकता है? उसे तो ऊपर वाला ही बचा सकता है. ऐसा ही हुआ इस लड़की के साथ. वो कहते हैं न ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोई’.

यह कहावत मुंबई के कुर्ला में सच हुई जहां एक लड़की ट्रेन के नीचे आने के बाद भी बच गई. दरअसल, लड़की मोबाइल पर बात करते हुए रेल की पटरी पार कर रही थी. बात करने में लड़की इतनी मग्न थी की उसे आती हुई ट्रेन नज़र नहीं आई. जब ट्रेन नजदीक आई तो लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की. जब लड़की का ध्यान ट्रेन की ओर गया तो उसके होश उड़ गए और वह प्लेटफार्म की ओर भागने लगी. मगर तब तक देर हो चुकी थी. लड़की ट्रेन के नीचे आ गई.

मोटरमैन ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया मगर इंजन और एक डिब्बा युवती पर से गुजर चुकी थी. ट्रेन जब रुकी तो वहां मौजूद लोगों ने लड़की को वहां से निकला. लड़की बच तो गयी लेकिन उसे गंभीर चोटें आयी. 

उस दृश्य को देखकर लागा कि लड़की की मौत हो गई होगी मगर ऐसा नहीं हुआ. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को राजावादी हॉस्पिटल ले गई.

इन हादसों से यह पता लगता है कि जब तक भगवान न चाहे तब तक कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. लेकिन ट्रैक क्रॉस करते वक्त फोन पर बात करना सही नहीं है. आप कतई ऐसा न करें



loading...