ताज़ा खबर

SHOCKING VIDEO!!! कुर्ला स्टेशन पर मरते-मरते बची लड़की, कर रही थी फोन पर बात

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में सुप्रीमकोर्ट ने 19 सितंबर तक बढ़ाई आरोपी कार्यकर्ताओं की नजरबंदी

मुंबई कांग्रेस में गुटबाजी शुरू, संजय निरुपम को अध्यक्ष पद से हटाने के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे से मिले कई नेता

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में सुप्रीमकोर्ट ने 17 सितंबर तक बढ़ाई आरोपी कार्यकर्ताओं की नजरबंदी

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेजिडेंट की हत्या की गुत्थी सुलझी, खूनी के पास बाइक की EMI देने के लिए नहीं थे पैसे, कर दी हत्या

एचडीएफसी बैंक के वाइस प्रेसिडेंट सिद्धार्थ संघवी का शव बरामद, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

पेरेंट्स जिसे 4 साल तक बेटी समझते रहे वह निकला बेटा, पूरी बात सुनकर चौक जायेंगे आप

2017-06-08_Train-Accident-in-mumbai.jpg

वाकई में हैरान करने वाली बात है. कोई ट्रेन से टकराए और बच जाए ये तो समझ में आता है. लेकिन कोई ट्रेन के नीचे आ जाये वो भी टक्कर खाकर तो कैसे बच सकता है? उसे तो ऊपर वाला ही बचा सकता है. ऐसा ही हुआ इस लड़की के साथ. वो कहते हैं न ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोई’.

यह कहावत मुंबई के कुर्ला में सच हुई जहां एक लड़की ट्रेन के नीचे आने के बाद भी बच गई. दरअसल, लड़की मोबाइल पर बात करते हुए रेल की पटरी पार कर रही थी. बात करने में लड़की इतनी मग्न थी की उसे आती हुई ट्रेन नज़र नहीं आई. जब ट्रेन नजदीक आई तो लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की. जब लड़की का ध्यान ट्रेन की ओर गया तो उसके होश उड़ गए और वह प्लेटफार्म की ओर भागने लगी. मगर तब तक देर हो चुकी थी. लड़की ट्रेन के नीचे आ गई.

मोटरमैन ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया मगर इंजन और एक डिब्बा युवती पर से गुजर चुकी थी. ट्रेन जब रुकी तो वहां मौजूद लोगों ने लड़की को वहां से निकला. लड़की बच तो गयी लेकिन उसे गंभीर चोटें आयी. 

उस दृश्य को देखकर लागा कि लड़की की मौत हो गई होगी मगर ऐसा नहीं हुआ. घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को राजावादी हॉस्पिटल ले गई.

इन हादसों से यह पता लगता है कि जब तक भगवान न चाहे तब तक कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. लेकिन ट्रैक क्रॉस करते वक्त फोन पर बात करना सही नहीं है. आप कतई ऐसा न करें



loading...