ताज़ा खबर

मध्य प्रदेश: जबलपुर में डीजल चोरी के आरोप में 3 आदिवासियों की निंर्वस्त्र कर पिटाई, Video वायरल

मध्यप्रदेश के उज्जैन में बड़ा दर्दनाक हादसा, कार और वैन की टक्कर में 12 की मौत, पूर्व सीएम शिवराज ने जताया दुःख

मध्यप्रदेश: BSP विधायक रमाबाई ने कहा- अगर मुझे मंत्री नहीं बनाया तो कर्नाटक जैसा होगा कमलनाथ सरकार का हाल

बैकफुट पर कमलनाथ सरकार, मंत्री के बयान पर दी सफाई, कहा- बंद नहीं होगी ‘भावांतर योजना’

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की पूर्व सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात, MP में मच सकती है सियासी उथल-पुथल

भय्यू महाराज ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर की थी आत्महत्या, 3 लोग गिरफ्तार

कर्नाटक के बाद अब मध्यप्रदेश में कांग्रेस हुई सतर्क, बीजेपी नेता ने कहा- जब तक मंत्रियों के बंगले पुतेंगे कांग्रेस सरकार गिर जाएगी

2018-07-17_jabalpur.jpg

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक बेहद अमानवीय मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग बड़ी बेरहमी से तीन लोगों को निंर्वस्त्र कर उनकी बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार यह वीडियो उस इलाके में स्थित ट्रांसपोर्ट कंपनी की है और वीडियों में कंपनी का मालिक ही है जो उन लोगों की पिटाई करता नजर आ रहा है. जिले के संजीवनी नगर पुलिस थाने की प्रभारी निरीक्षक भुवनेश्वरी चौहान ने बताया, घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 14 जुलाई को ट्रक मालिक गुड्डू शर्मा और उसके साथी शेरू के खिलाफ एससी और एसटी अत्याचार निरोधक कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

खबरों के अनुसार ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने आदिवासी ट्रक ड्राइवर और उसके तीन साथियों को गाड़ी से 120 लीटर डीजल चोरी करने के आरोप में निर्वस्त्र कर बेसबॉल के बैट और प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरह पीटा.

पुलिस ने बताया कि तीनों पीड़ित आदिवासी युवक मंडला के रहने वाले हैं और गुड्डू के ट्रक पर काम करते हैं. आपको बता दें कि यह मामला 11 जुलाई का है. इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपियों की तलाश जोरों से जारी है.



loading...