ताज़ा खबर

Video: CM शिवराज सिंह को रोड शो के दौरान आया गुस्सा, एक शख्स के जड़ा थप्पड़

मध्यप्रदेश: विधानसभा चुनाव से पहले इन प्रस्तावों पर लगी मुहर, 7 नई तहसीलों का होगा गठन

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने किया वादा, कांग्रेस सत्ता में आई तो चीनियों के हाथ में होगा ‘मेड इन भोपाल’ का मोबाइल

मध्यप्रदेश: रोड शो के दौरान राहुल गांधी विश्वकर्मा मंदिर गए, पोस्टरों से दिग्विजय सिंह गायब

इंदौर की सैफी मस्जिद में नंगे पैर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- देश भक्ति के प्रति बोहरा समाज की भूमिका अहम

मध्यप्रदेश में सत्ता में आने के लिए कांग्रस ने चुनी बीजेपी की राह, दिग्विजय सिंह ने कहा- सरकार में आने पर बनायेंगे रामपथ

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बोले सीएम शिवराज चौहान, देश को कांग्रेस मुक्त के साथ भाजपा युक्त बनाना है

2018-01-16_ShivrajSinghChouhan_mp.jpg

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की परेशानियां एक वीडियो ने बढ़ा दी है। नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन के रोड शो में मुख्यमंत्री अपना आपा खो बैठे और एक शख्स पर थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस वजह से लोग उनकी कड़ी निंदा करने लगे हैं। इस वीडियो में सीएम उस शख्स को धक्का देते और थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। यह पूरा मामला धार जिले की सरदारपुर नगर परिषद में रोड शो के दौरान का है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि रोड शो के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक व्यक्ति दो थप्पड़ मारे हैं। इस व्यक्ति की पहचान अभी नहीं हो पाई। हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि काले कोट पहने हुए थप्पड़ खाने वाला यह व्यक्ति सीएम का ही गनमैन है। सीएम द्वारा इस तरह किसी को भी थप्पड़ मार देने की कड़ी निंदा की जा रही है। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि यह बिलकुल भी स्वीकार्य नहीं है। 

नगर निकाय चुनावों में राज्य की सत्ता पर काबिज बीजेपी की सरकार का कई जगहों पर कड़ा विरोध किया जा रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। उनका कहना है दो दिन पहले ही इंदौर की एक अदालत ने 12 साल पुराने मामले में एक व्यक्ति को दो साल कैद की सजा दी है। साथ में आर्थिक जुर्माना भी लगाया है। उस व्यक्ति ने 12 साल पहले ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारा था। 

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष को सीएम को घेरने का मौका मिल गया है। सूबे की कई जगहों पर कहीं बीजेपी उम्मीदवार के पुतले को जूते की माला पहनाई गई तो कहीं रैली के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए गए। वहीं हाल ही में एक बीजेपी पार्षद का डांसर्स के साथ ठुमके लगाते हुए एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी की खूब किरकिरी हुई थी।



loading...