‘तुम बिन लागे न जिया’ की सफलता से गदगद हैं गायक लक्की राज, गोल्डन सॉंग के लिए दिया राज महाजन को धन्यवाद

2018-01-22_tumbinlage na jiya.jpg

मेरा पहला गाना...और वो भी इतना कामयाब. सोचा नहीं था...तुम बिन लागे न जिया को इतना सर-आँखों पर रखा जाएगा. यह कहना है गाने में अपनी आवाज़ देने वाले लक्की राज का. प्रसिद्ध संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूज़िक का सबसे चर्चित और कर्णप्रिय गाना आज सभी के दिलों पर अपनी छाप छोड़ रहा है. म्यूज़िक डायरेक्टर राज महाजन की पसंदीदा धुनों में से एक तुम बिन लागे न जिया रिलीज़ के बाद से ही श्रोताओं को खूब पसंद आ रहा है.

इसकी सबसे आकर्षक बात है इसके बोल जो निकले हैं पुलिस ऑफिसर की कलम से. गीतकार समीर श्रीवास्तव और गायक लक्की राज का यह गाना म्यूज़िक इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू कहा जा रहा है. गायक लक्की राज ने इस गोल्डन गाने के लिए राज महाजन को धन्यवाद देते हुए कहा, ‘जब मैं राज महाजन सर से मिला तो उसी दिन यकीन हो गया था कि किस्मत कुछ बेहतर करने वाली है मेरे लिए. पहला मेरा राज सर से जुड़ना, उनका मुझे मेंटर करना और अब यह गोल्डन गाना. शुक्रिया सर इस इनायत के लिए. आप हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते रहना.

तुम बिन लागे न जिया सभी ऑनलाइन स्टोर्स पर वैश्विक स्तर पर रिलीज़ हो चुका है. यहाँ सुन सकते हैं आप इस बेहतरीन गाने को : saavn.com, gaana.com, itunes.com, deezer.com, spotify.com, hungama.com, Gaana24.com, mobilemanoranjan.com, soundcloud.com



loading...