आयुश शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म ‘लवरात्रि’ का दूसरा गाना ‘अंख लड़ जावे’ रिलीज हुआ

2018-08-23_ankhladjaavesong.jpg

सलमान खान के जीजा आयुश शर्मा और वरीना हुसैन की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ का दूसरा गाना ‘अंख लड़ जावे’ रिलीज हो गया है. इस गाने को बादशाह ने अपनी आवाज दी है. पूरा गाना सुनने के बाद सिर्फ एक चीज समझ में आती है कि फिल्म चाहे जैसी भी हो डायरेक्टर गानों की चकाचौंध से दर्शकों को आकर्षित करना चाहते हैं. गाने सुनने में सामान्य लगता है लेकिन म्यूजिक काफी रिफ्रेशिंग है.

इस गाने को क्यों सुनें इसकी वजह तो फिलहाल हम भी आपको नहीं बता सकते. अगर आप बादशाह के फैन हैं को एक बार तो गाने को सुना जा सकता है. हालांकि बादशाह के गानों के साथ एक समस्या है कि गाने में उनकी आवाज कम और म्यूजिक की आवाज ज्यादा सुनाई देती है. वरीना हुसैन गाने में कमाल की नजर आ रही हैं. वहीं आयुश शर्मा भी ठीक ठाक लुक में दिख रहे हैं.

कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. टीजर की शुरुआत सलमान खान के वॉइस-ओवर के साथ होती है, जिसमें सलमान फिल्म की कहानी और रंगीन लव स्टोरी का परिचय दे रहे हैं. सलमान खान ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, कम फॉल इन लव. बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत कर रहे आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन अपनी जोड़ी और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए आयुष शर्मा और वरिणा हुसैन ने कड़ी मेहनत की है और गरबा के रंग में रंगने के लिए उन्हें मुश्किल ट्रेनिंग से भी गुजरना पड़ा. लंदन और गुजरात के बाहरी इलाके में फिल्माई गई यह फिल्म अभिराज मीनावाला द्वारा निर्देशित है, जो ‘लवरात्रि’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रहे हैं. ‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और स्क्रिप्ट राइटर हैं. सलमान खान फिल्म्स बैनर के तहत बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है और 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.



loading...