ताज़ा खबर

लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी ने भरा पर्चा, सीएम योगी बोले- अब यूपी में गुंडे या तो जेल में हैं या उनका राम-नाम सत्य है हो गया है

शैक्षणिक योग्यता पर कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी ने कहा- जितना मेरा अपमान करोगे, अमेठी में उतनी ही मेहनत करूंगी

Lok Sabha Election: पहले चरण के मतदान के बाद मायावती ने उठाया EVM का मुद्दा, बीजेपी पर लगाया गड़बड़ी करने के आरोप

रायबरेली से नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने कहा- कोई अजेय नहीं, 2004 में वाजपेयी भी हारे थे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में 8 की मौत

आज रायबरेली से नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करेंगी सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी भी रहेंगे साथ

2019-03-25_YogiAdityanath.jpg

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर देशभर में बीजेपी की ओर से विजय संकल्प सभा की जा रही है. इसके तहत यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. इससे पहले उन्होंने वृंदावन में श्री बांके बिहारी मंदिर में पूजा-अर्चना की. मथुरा की विजय संकल्प सभा में सीएम के साथ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी भी मौजूद रहीं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, यहां के सांसद और विधायकों के संयुक्त प्रयास का परिणाम है कि मथुरा विकास की राह पर है. देश और दुनिया इस तीर्थस्थल के बारे में जानना चाहती है, यहां आना चाहती है. मथुरा वृंदावन नगर निगम बने इसके लिए किसी ने काम ही नहीं किया, लेकिन हमने इसे नगर निगम बनाया. उत्तर प्रदेश में गुंडे या तो जेल के अंदर हैं या उनका राम नाम सत्य है हो चुका है.

सीएम योगी ने कहा, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि के माध्यम से 6000 सालाना सहायता देने की व्यवस्था की गई है. 9 करोड़ गरीबों को एक-एक शौचालय दिया गया. 4 करोड़ परिवारों को निःशुल्क विद्युत कनेक्शन दिया गया है. मोदी सरकार ने अपनी योजनाओं से गांव, शहर, गरीब, युवा, बेरोजगार को लाभांवित किया. आज हर भारतीय चाहता है कि मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें, क्योंकि मोदी ने हर स्तर पर विकास किया है. 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो सबसे पहले हमने किसानों का कर्ज माफ कर दिया, दूसरा कदम उठाते हुए हमने बूचड़खाने बंद कर दिए और तीसरा सबसे बड़ा फैसला बहन बेटियों को सुरक्षा देने का काम किया. उन्होंने आगे कहा, जो एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते थे वो आज एक हो गए हैं, इन लोगों को पता चल गया था कि योगी लूट खसोट नहीं करने देगा तो एक दूसरे का हाथ थाम लिया. 

सीएम ने कहा, 21 चीनी मिलें जब बंद हुई थीं तो लोग बेरोजगार हुए थे किसान तबाह हुए थे. जब मुजफ्फरनगर में निर्दोषों को मारा जा रहा था तब क्यों लोकदल चुप था. उन्होंने कहा, विनाश की राजनीति की वजह से पिछली लोकसभा में मायावती को जीरो सीट मिली थी और इस बार भी दोनों को जीरो ही मिलेंगी.



loading...