ताज़ा खबर

लोकसभा चुनाव: हरियाणा के फतेहाबाद में पीएम मोदी ने कहा- आपको जमीन हड़पने वालों को जेल भेजकर रहूंगा

Haryana Board 10th Result: झज्जर के हिमांशु ने किया टॉप, यहां देखें अपना परिणाम

हरियाणा के सिरसा राहुल गांधी ने कहा- मोदी के नकली वादे कभी पूरे नहीं होंगे, लेकिन हमारे 72 हजार जरुर आयेंगे

नवजोत सिंह सिद्धू पर रोहतक की रैली में महिला ने फेंकी चप्पल, पुलिस ने हिरासत में लिया

लोकसभा चुनाव: फतेहाबाद के बाद कुरुक्षेत्र में पीएम मोदी ने कहा- मुझे एक से एक गाली दे रहे कांग्रेस के लोग, जवानों के खून का दलाल कहा गया

हरियाणा के अंबाला में प्रियंका गांधी वाड्रा ने दुर्योधन से की पीएम मोदी की तुलना, कहा- मेरे शहीद पिता का अपमान बर्दास्त नहीं

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में आप और जजपा के बीच गठबंधन, ये है सीटों का फॉर्मूला

2019-05-08_Modi.jpg

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी ने हरियाणा के फतेहाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, देश को जीतने के लिए, भारत को विश्वशक्ति बनाने के लिए दिनभर आपकी सेवा में जुटा हूं. आज दुनिया में हिन्दुस्तान का डंका बज रहा है. जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता क्या दुनिया उसकी बात सुनेगा क्या.

विपक्ष पर हमला बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, महामिलावटी ने क्या एक बार भी राष्ट्र की बात की है. आए दिन आतंकी हमले होते थे, लेकिन कांग्रेस की कमजोर सरकार सिर्फ बयान देती थी. आपने जो मजबूत सरकार बनाई है. हमने पाकिस्तान में बैठे आतंकियों को मार गिराया. हमने दुश्मनों को घर में घुसकर मारा. जो आतंकी हमें डराते थे वो आज चुपचाप बैठे हुए हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हरियाण की वीर मां वीर संतानों को जन्म देती हैं. यहां की वीर माताओं पर पूरे विश्व को नाज है. कांग्रेस कह रही है कि अगर दिल्ली में उनकी सरकार बनी तो जम्मू-कश्मीर समेत हिंसा वाले इलाकों में खुली छूट देगी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की बात कर रही है. टूकड़े-टूकड़े गैंग को, नक्सलवादियों को खुली छूट देनी चाहती है. क्या कांग्रेस के ये वादे आपको मंजूर है. जो फोर्स में जाते हैं उनको कांग्रेस और उनके साथी किस नजर से देखते हैं, जब आप सुनोगे तो आपको बहुत गुस्सा आएगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने वन रैंक वन पेंशन का वादा किया था, लेकिन उन्होंने 40 साल निकाल दिया. इसके बाद उन्होंने 500 करोड़ रुपये दिया. इसके बाद नामदार कहने लगे कि हमने वन रैंक वन पेंशन पास कर दिया, लेकिन उन्होंने ये काम कागज में किया. क्योंकि बजट से इसके लिए एक रुपये भी नहीं निकला था.  

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमने 2022 तक किसानों का आय दोगुना करने का संकल्प लिया है. हमने ये संकल्प लिया है कि 23 मई को जब बीजेपी सरकार बनेगी तो किसानों के खाते में हर साल तीन बार 6 हजार रुपये पहुंचेगा. आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. इन्हें जेल के दरवाजे तक तो ले गया हूं, आने वाले 5 साल में अंदर भी कर दूंगा.



loading...