बिहार के भागलपुर में पीएम मोदी ने कहा- बीते पांच साल में आपके इस प्रधानसेवक ने नामुमकिन को भी मुमकिन कर दिया

बिहार में नहीं थम रहा दिमागी बुखार का कहर, अब तक 144 बच्चों की मौत, झारखंड में भी अलर्ट जारी

बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की संख्या 128 हुई, पीड़ित बच्चों से मिलने SKMCH हॉस्पिटल पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

बिहार में दिमागी बुखार से 126 मासूमों की मौत, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन और बिहार स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ केस दर्ज

बिहार में नहीं थम रहा दिमागी बुखार का कहर, अब तक 100 बच्चों की मौत, झारखंड में भी अलर्ट जारी

बिहार में गर्मी का कहर जारी, लू से 2 दिनों में 143 मौतें, कई जिलों के स्कूल बंद

बिहार में दिमागी बुखार से अब तक 69 मरीजों की मौत, प्रशासन ने लीची से किया सावधान

2019-04-11_Modi.jpg

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है. वहीँ दूसरे और तीसरे चरण को लेकर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिहार में तीसरी रैली है. इस दौरान मंच पर उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रमाविलास पासवान, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, नंदकिशोर यादव सहित एनडीए के कई बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे.

पीएम मोदी ने भागलपुर में मंच से विपक्ष पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, आपने अपने इस प्रधानसेवक को बीते पांच साल जो सेवा का मौका दिया है, उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया है. पांच वर्षों में ऐसे-ऐसे काम हुए हैं जो पहले कोई सोच भी नहीं सकता था.

पीएम मोदी ने कहा, 70 साल से आपने लाल बत्ती के रौब को देख लिया, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की. एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया. उन्होंने कहा, गरीब को पक्का मकान, रसोई गैस देने का काम पहले नामुमकिन लगता था, इसे मुमकिन बनाने का काम भी इसी प्रधान सेवक ने किया.

पीएम मोदी ने कहा, नेताओं को अपने आंगन तक चकाचक सड़कें पहुंचाते आपने देखा है, बिहार के गांव-गांव तक सड़कें पहुंचाने का बीड़ा आपके इस चौकीदार ने उठाया है. उन्होंने कहा, बड़े अस्पताल सिर्फ अमीर की पहुंच में होते थे, ये भी हमने बहुत देखा है. लेकिन गरीब भी आयुष्मान हो सकता है. उसको भी पांच लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल सकता है. इसे मुमकिन होते हुए आपने देखा है.

पीएम ने कहा, 23 मई को चुनाव नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी. जब मोदी सरकार बनेगी तब किसानों के लिए हमने अभी पांच एकड़ का जो नियम बनाया था उसको हटा देंगे. देश के सभी किसानों को लाभ देंगे. उन्होंने कहा, देश के छोटे और सीमांत किसानों को 60 वर्ष की आयु के बाद नियमित पेंशन का हमारा संकल्प है. अब किसान को भी पेंशन मिलेगी.

पीएम मोदी ने कहा, हम जम्मू-कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लगा लेंगे. पाकिस्तान से पैसा लेने वालों को जेल में डालेंगे. वहीं कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने पर बात की जाएगी. दरअसल ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे हैं. उन्होंने कहा, एक तरफ इनका ये डर है और दूसरी तरफ विकास के प्रति हमारा ट्रैक रिकॉर्ड है. 

पीएम ने कहा, मोदी जब फिर आएगा तो इनकी भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह बंद हो जाएंगी. वंशवादी राजनीति के दिन लद जाएंगे. रक्षा सौदों की इनकी दलाली बंद हो जाएगी गरीबों के नाम पर इनकी ठगी बंद हो जाएगी. टुकड़े-टुकड़े गैंग ही टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएगा. कहा, भागलपुर के बुनकर भाई-बहनों और व्यापारियों की हर समस्या का मुझे आभास है. भागलपुरी सिल्क उद्योग को मजबूत करने लिए एनडीए सरकार पूरे प्रयास कर रही है.


 



loading...