अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट पीएम मोदी ने कहा- आपके प्यार का ही परिणाम है आज गांव-गांव में सड़कें पहुंचाने का काम हो पाया

2019-04-03_PmModiPasighat.jpg

लोकसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. पासीघाट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां पर पहले जंगल हुआ करता था. आजादी के 7 दशक बाद प्रदेश के गांवों में रोशनी हुई है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपके प्यार का ही परिणाम है कि आज हम अरुणाचल में गांव-गांव में सड़कें पहुंचाने का काम कर पाए हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के प्यार के कारण ही हम कनेक्टिविटी को मजबूत करने में बहुत काम कर पाए हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश में अलगाववाद बढ़ाने के लिए, हिंसा को प्रोत्साहन देने के लिए, भारत को गाली देने वालों के लिए योजना बनाई है. हमारे झंडे को जलाने वालों, भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाने वाले, विदेशी ताकतों के हाथ में खेलने वालों, बाबा साहब आंबेडकर की मूर्तियां तोड़ने वाले लोगों से कांग्रेस की सहमति है. कांग्रेस देशद्रोह का कानून खत्म करना चाहती है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जब तक चौकीदार है देश को तोड़ने वालों को सौ बार सोचना पड़ेगा. हम भारत के सौहार्द्र के लिए जीन-मरने वाले हैं. कांग्रेस के 60 साल देखे और मोदी के 5 साल भी आप लोगों ने देखे हैं. कांग्रेस का कोई नेता यहां नहीं आता था. कांग्रेस को कोई प्रधानमंत्री कभी अरुणाचल प्रदेश नहीं आया है. नामदारों के लिए वोट बैंक सबकुछ है. ढकोसला पत्र में देखिये उनमें नार्थ ईस्ट के लिए कोई जगह नहीं दी. बीजेपी ने नार्थ ईस्ट को दिल से जोड़ा और दिल्ली पास लेकर चली आई. अटल जी ने आपके लिए अलग से मंत्रालय बनाया.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपके जीवन को आसान बनाने को पूरी ईमानदारी से काम रहा हूं. आपने हर घर में शौचालय का लक्ष्य प्राप्त कर रहे हैं. 7 करोड़ से अधिक बहनों को मुफ्त गैस कनेक्शन मिल चुका है. हमने कभी इसका ढोल नहीं पिटा था. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, एक तरफ आपकी परंपराओं का अपमान करने वाले और दूसरी तरफ परंपराओं को अपनाने वाले का चुनाव है.



loading...