Lok Sabha Election: बीजेपी ने गुजरात के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल

बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को आजीवन कारावास की सजा, हिरासत में मौत का था मामला

गुजरात के वडोदरा में सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान दम घुटने से 7 लोगों की मौत

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ फिर गुजरात की तरफ मुड़ा, कच्छ तट पर दे सकता है दस्तक, अलर्ट पर प्रशासन

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ गुजरात के तट से नहीं टकराएगा, सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए गए 3 लाख लोग

गुजरात में चक्रवाती तूफान ‘वायु’ से निपटने के लिए NDRF की 47 टीमें तैनात, 74 हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

चक्रवाती तूफान 'वायु' से निपटने के लिए गृह मंत्री अमित शाह ने की बैठक, अलर्ट पर सेना और एनडीआरएफ

2019-04-05_BJPList.jpg

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय का नाम भी स्टार प्रचारकों की इस सूची में शामिल है. इस सूची में कुल 40 नाम हैं. 26 लोकसभा सीटों वाले गुजरात में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होना है.

इस सूची में पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और अरुण जेटली सहित 40 नाम हैं. आपको बता दें कि इन दिनों विवेक ओबेरॉय अपनी आने वाली फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार अदा कर रहे हैं.

गुजरात में कुल 26 लोकसभा सीटें हैं और 2014 चुनाव में भाजपा ने सभी सीटों पर कब्जा जमाया था. पीएम मोदी का गृहराज्य होने के कारण सभी की निगाहें इस प्रदेश पर है. गुजरात का सीएम पद छोड़कर ही मोदी ने 2014 में पीएम पद की कमान संभाली थी. 

पिछले विधानसभा में कांग्रेस ने भाजपा को कड़ी टक्कर दी थी, इस लिहाज से इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बुलंद हौसले के साथ भाजपा को टक्कर दे रही है. हालांकि यहां भाजपा के व्यापक जनाधार को देखते हुए कांग्रेस के लिए लड़ाई बेहद मुश्किल है. नजर इस बात पर है कि 26 सीटों में से कांग्रेस कितनी सीटें अपने नाम कर सकती है.



loading...