ताज़ा खबर

लोकसभा चुनाव: मुरादाबाद में अमित शाह ने कहा- बड़े-बड़े तीस मार खां आज पुलिस स्टेशन में जाकर खुद सरेंडर कर रहे हैं

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

सपा सांसद आजम खान ने अभद्र टिप्‍पणी मामले में मांगी माफी, कहा- गलती हुई माफी चाहता हूं

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍यस्‍थता समिति से मांगी रिपोर्ट, 25 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

अयोध्या बम ब्लास्ट केस में 4 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा, 1 आरोपी बरी

अवैध खनन घोटाले में समाजवादी पार्टी के नेता गायत्री प्रजापति के ठिकानों पर CBI की छापेमारी

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए 51 सीटों पर वोटिंग जारी, पुलवामा में पोलिंग बूथ पर ग्रेनेड से हमला

2019-03-26_AmitShah.jpg

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को मुरादाबाद में विजय संकल्प रैली के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा पश्चिम का चुनाव प्रचार मुरादाबाद से शुरू हो रहा है और बीजेपी ने संकल्प किया है कि गठबंधन की पराजय का शंखनाद मुरादाबाद से ही होगा. अमित शाह बोले- मैं गठबंधन से पूछना चाहता हूं कि आपका प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी कौन है. हमारा तो तय है. दूसरी ओर ना नेता है, ना नीति है, न सिद्धान्त है. केवल स्वार्थ के गठबंधन हैं. आगे जोड़ते हुए शाह ने कहा 15 साल से उत्तर प्रदेश में पुलिस गुंडों से डरती थी. अब पुलिस से गुंडे डरते हैं. करोड़ों रुपए की जमीन भूमाफियाओं से मुक्त कराई गई. 

अमित शाह ने कहा दो साल हो गए किसी की मजाल नहीं कि मां बेटी के सामने आंख उठा कर देख पाए. यूपी में ऐसा शासन है जो बड़े-बड़े तीस मार खां बन कर चलते थे आज वो पुलिस स्टेशन जा कर कहते हैं कि दरोगा जी अरेस्ट कर लो, हमारा एनकाउंटर ना हो जाए...  

भाजपा की सरकार में किसी की हिम्मत नहीं कि दंगे करे या जनता को परेशान करे. नेतृत्वहीन गठबंधन देश का विकास नहीं कर सकता. 10 साल तक आलय, माल्या, जमालिया किसी के भी घर घुस जाते थे. अमित शाह बोले मोदी जी के आने के बाद आतंकवाद खत्म किया. आतंकवादियों ने हमला किया. सोचा मौनी बाबा की सरकार है, लेकिन हमने घर मे घुसकर मारा. इस पर भी विपक्ष सेना के सौर्य पर सवाल उठाता है.
 
एयर स्ट्राइक का श्रेय सेना को जाता है. इससे पहले सेना के जवानों पर हमले का बदला केवल अमेरिका और इजराइल लेते थे. अब हम भी उस सूची में शामिल हो चुके हैं. हमले के बाद पूरा पाकिस्तान सदमे में है. और बुआ, भतीजा और राहुल बाबा भी सदमे में हैं.

अमित शाह ने कहा, ऐसा लगता है जैसे उनके चचेरे भाई मर गए हों. सैम पित्रोदा राहुल बाबा को एडवाइस करें. भाजपा की नीति स्पष्ट है. जो सेना पर गोली चलाएगा हम उस पर टॉप से हमला करेंगे. देश में चुनाव होने जा रहा है. ऐसे वक्त में देश को ऐसा प्रधानमंत्री चाहिए जिसके शपथ लेते ही देश के दुश्मनों की सांसें बैठ जाएं.



loading...