ताज़ा खबर

लोकसभा चुनाव: गाजियाबाद में प्रियंका गांधी वाड्रा का रोड शो शुरू, कांग्रेस से डॉली शर्मा लड़ रही हैं चुनाव

शैक्षणिक योग्यता पर कांग्रेस के आरोपों पर स्मृति ईरानी ने कहा- जितना मेरा अपमान करोगे, अमेठी में उतनी ही मेहनत करूंगी

Lok Sabha Election: पहले चरण के मतदान के बाद मायावती ने उठाया EVM का मुद्दा, बीजेपी पर लगाया गड़बड़ी करने के आरोप

रायबरेली से नामांकन के बाद सोनिया गांधी ने कहा- कोई अजेय नहीं, 2004 में वाजपेयी भी हारे थे

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से किया नामांकन, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, ट्रक-कार की टक्कर में 8 की मौत

आज रायबरेली से नामांकन दाखिल करने से पहले रोड शो करेंगी सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी भी रहेंगे साथ

2019-04-05_PriyankaRoadShow.jpg

उत्तर प्रदेश की गाजियाबाद सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार डॉली शर्मा के समर्थन में प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार (05 अप्रैल) को रोड शो कर रही हैं. यह रोड शो गाजियाबाद के घंटाघर इलाके से शुरू हुआ है. जानकारी के मुताबिक, घंटाघर स्थित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद जीटी रोड स्थित रमते राम रोड से रोड शो शुरू हुआ है. रमते राम रोड से डासना गेट, जटवाड़ा होते हुए मालीवाड़ा चौक पर उनका रोड शो समाप्त होगा. पुलिस और एसपीजी ने सुरक्षा कारणों से रोड शो का रूट छोटा कर दिया है.

प्रियंका गांधी के चुनाव अभियान की यह पहली बड़ी रैली है. रोड शो के दौरान प्रियंका ओपन रूफ कार में डॉली शर्मा के साथ सवार हैं. वह बीच-बीच में भीड़ के साथ सेल्फी भी लेती नजर आ रही हैं. हालांकि उनके आस-पास भीड़ नजर नहीं आ रही है, जिसके पीछे सुरक्षा कारण बताए जा रहे हैं. लेकिन लोग जरूर उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे आने की कोशिश कर रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रत्याशी के तौर पर गाजियाबाद संसदीय सीट से डॉली शर्मा को टिकट दिया है. साल 2017 में उन्होंने मेयर का चुनाव लड़ा था, जिसमें बीजेपी उम्मीदवार और मौजूदा मेयर आशा शर्मा ने उन्हें परास्त किया था. मेयर के चुनाव में डॉली शर्मा को 120,000 वोट मिले थे और दूसरे स्थान पर रही थीं.

डॉली शर्मा के पिता नरेंद्र भारद्वाज कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हैं और उनके दादा भी कांग्रेसी रहे हैं. लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को है. ऐसे में चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है. बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के दिग्गज अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए जी-जान से कोशिशों में लगे हैं.
 



loading...