दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए LJP ने 15 उम्मीदवारों की सूची की जारी, देखें किसे कहां से मिला टिकट

‘परीक्षा पे चर्चा’ Live: छात्रों से बोले पीएम मोदी, हमारी शिक्षा हमें कुछ करने और जानने का अवसर देती है

दिल्ली के ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ऑफिस में लगी आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर मौजूद

निर्भया के दोषी पवन की याचिका पर SC में 20 जनवरी को होगी सुनवाई

CAA Protest: हाईकोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली पुलिस की प्रदर्शनकारियों से शाहीन बाग मार्ग खोलने की अपील

वकील इंदिरा जयसिंह की नसीहत पर निर्भया की मां ने जताया येतराज, कहा- ऐसे लोगों की जिंदगी बलात्कारियों का सपोर्ट करके ही चलती है

दिल्ली-NCR में घने कोहरे ने बढ़ाई परेशानी, हवाई-रेल यात्रा प्रभावित, पहाड़ों पर बर्फबारी जारी

2020-01-14_LJP.jpg

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने 15 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. LJP दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ रही है. हालांकि लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए की सहयोगी पार्टी है. बिहार में बीजेपी और एलजेपी का गठबंधन है. लेकिन दिल्ली में एलजेपी अपने दम पर चुनाव लड़ रही है. वहीं इससे पहले एलजेपी झारखंड में भी अकेले दम पर चुनाव लड़ी थी. लेकिन वहां खाता भी नहीं खुला था.

राजीव कुमार शर्मा को सदर बाजार से टिकट मिला है. मुश्तफाबाद से अनिल कुमार गुप्ता, मोती नगर से महेश दूबे, देवली से सुनील तंवर, नरेला से अमरेश कुमार, मादीपुर से पूनम राणा, किराड़ी से अजित कुमार, त्रिनगर से कमलदेव राय, शालीमार बाग से शिवेंद्र मिश्रा, वजीरपुर से शंकर मिश्रा, मटियाला महल से सुमित्रा पासवान, संगम विहार से अरविंद कुमार झा, नजफगढ़ से रामकुमार लाम्बा और उत्तम नगर से रतन कुमार शर्मा को टिकट मिला है.

आपको बता दें कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को है. इसको लेकर सभी पार्टी चुनाव-प्रचार में जुट गई है. मतों की गणना 11 फरवरी को होगी. दिल्ली में इस बार त्रिकोणीय चुनाव होगा. बीजेपी, कांग्रेस औऱ आम आदमी पार्टी में कड़ी टक्कर है. सभी पार्टी पूरे दम के साथ जोर अजमाइश कर रही है.

Phto Credit-ANI


 



loading...