ताज़ा खबर

बीजेपी के राष्‍ट्रीय महाधिवेशन में बोले अमित शाह, हम जल्द से जल्द राम मंदिर बनवाना चाहते हैं

NSA अजित डोभाल के बेटे विवेक डोभाल की याचिका पर कोर्ट ने लिया संज्ञान, 30 जनवरी को होगी सुनवाई

ईवीएम हैकिंग को लेकर कांग्रेस पर बीजेपी ने साधा निशाना, केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूछा, प्रेस कांफ्रेंस में कपिल सिब्बल क्या कर रहे थे

CBI मामला: अंतरिम निदेशक एम नागेश्वर ने 20 अधिकारियों के किए तबादले, 2जी घोटाले की जांच करने वाला ऑफिसर भी शामिल

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अनुच्छेद 35-A को चुनौती देने वाली याचिका पर जल्द बंद कमरे में होगी सुनवाई

पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर पर तैयार किया ड्राफ्ट, समझौते को अंतिम रूप देने के लिए भारत को भेजा न्यौता

सामान्य वर्ग के गरीबों को 10 फीसदी आरक्षण पर हाईकोर्ट का मोदी सरकार को नोटिस, 18 फरवरी से पहले देना होगा जवाब

2019-01-11_AmitShah.jpg

दिल्‍ली के रामलीला मैदान में बीजेपी के राष्‍ट्रीय महाधिवेशन की शुरुआत शुक्रवार को हो गई. कार्यक्रम की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झंडा फहराकर की. दो दिन तक चलने वाली परिषद को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित कर रहे हैं. शाह ने कहा, 2019 में मोदी सरकार बनाकर विजय उत्सव मनाएंगे. 2019 का चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है.  

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 2019 में मोदी सरकार बनवा दीजिए, केरल तक झंडा फहराएंगे. बुआ-भतीजा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में इस बार 73 सीटों पर जीत हासिल करेंगे. शाह ने कहा, "यूपी में बीजेपी 50% वोट की लड़ाई लड़ेगी. महागठबंधन को पता है कि मोदी से अकेले नहीं लड़ सकते. 2019 का चुनाव मोदी बनाम ऑल पार्टी हो चुका है. पूरी दुनिया में मोदी जी जैसा लोकप्रिय नेता नहीं. महागठबंधन सिर्फ ढकोसला है."

शाह ने कहा "जमानत पर घूमने वालों के आरोपों से कोई फर्क नहीं पड़ता. राहुल आरोप लगाते रहें, देश की जनता सब समझती है." शाह ने कहा, "2019 का चुनाव वैचारिक युद्ध का चुनाव है. दो विचारधाराएं आमने-सामने खड़ी हैं. 2019 का युद्ध सदियों तक असर छोड़ने वाला है और इसीलिए मैं मानता हूं कि इसे जीतना बहुत महत्वपूर्ण है.
अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं. हम प्रयास कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है.

शाह ने कहा कि आज देश में नक्सलवाद और माओवाद लगभग समाप्त होने को है।. 218% आतंकियों को मारने में वृद्धि का आंकड़ा मोदी सरकार में पार हुआ है. मोदी सरकार ने बीते पांच साल में 6 करोड़ गरीब माताओं को गैस का सिलेंडर देने का काम किया है. साथ ही कहा कि साढ़े चार सालों में 9 करोड़ शौचालय बनाकर माताओं और बहनों को शर्म से मुक्त करके सम्मान के साथ जीने का अधिकार भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने दिया है.

उन्होंने कहा कि 2014 तक 60 करोड़ घर ऐसे थे जिनके पास अपना बैंक अकाउंट नहीं था, लेकिन मोदी जी ने एक झटके में ही इन सभी का अकाउंट बैंक में खोल दिया. जवानों को 'वन रैंक, वन पेंशन' देकर नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान देने का काम किया है. हमारी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है. मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है.

यह बैठक ऐसे समय में हो रही है जब बीजेपी को हाल ही में हिन्दी पट्टी के तीन राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में पराजय का सामना करना पड़ा है और कुछ ही महीने बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. विपक्ष राफेल, किसान, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों पर सरकार को घेर रहा है.


  
  
 



loading...