विडियो: मुनिरका में लांड्री शॉप में हुआ ब्लास्ट, LPG सिलिंडर बना ब्लास्ट की वजह, 4 की मौत

गुरुग्राम मामले को लेकर भड़के दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

भगोड़े विजय माल्या पर कसा शिकंजा, दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने का दिया आदेश

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, पाक के राष्ट्रीय दिवस कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे भारतीय प्रतिनिधि

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप और कांग्रेस के गठबंधन के लिए आगे आए शरद पवार, शीला दीक्षित ने आवास पर बुलाई बैठक

लोकसभा चुनाव: दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर दो गुटों में बंटी कांग्रेस, शीला के बाद पीसी चाको ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

आप विधायक अलका लांबा का सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप, बंद कमरे में अभद्र और आपत्तिजनक बातें कहते हैं

2017-05-17_blast-in-munirka.jpg

देश की राजधानी दिल्ली उस वक्त दहल गयी जब मुनिरका में हुआ ब्लास्ट. मुनिरका में एक लांड्री शॉप में LPG के सिलिंडर फट गए. आपको बता दें ये धमाका इतना भयंकर था कि 4 मंजिला इमारत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. इतना ही नहीं, पास खड़ी गाड़ियों को भी काफी नुक्सान पहुंचा है.

धमाका के असर से लगभग 10 लोग बुरी तरह घायल हो गये, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है. ब्लास्ट के चलते लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में घयलों को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

मुनिरका में गलियां काफी तंग हैं जिस वजह से दमकल की गाड़ियों को वहां पहुँचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन तब तक काफी नुक्सान हो चुका था.

ब्लास्ट के सही कारणों का पता नहीं चल सका है. लेकिन बताया जा रहा है सिलिंडर से होने वाले गैस रिसाव के चलते ऐसा हुआ. सोचने वाली बात यह है कि दुकान में सुरक्षा मानकों का ध्यान क्यों नहीं रखा गया?



loading...