हमने दरवाजा खोला तो देखते रह जाएंगे : अखिलेश

गाजियाबाद में सीवर की सफाई करने उतरे 5 लोगों की मौत

अयोध्या मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई जारी, याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मैं श्री राम उपासक हूं और मुझे जन्मस्थान पर उपासना का अधिकार है

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने DJ बजाने पर लगाई रोक, ध्वनि प्रदूषण होने पर थाना इंचार्ज होंगे जिम्मेदार

अयोध्या मामला Live: रामलला के वकील बोले- कोई मंदिर कोई देवता नहीं तो फिर भी लोगों की जन्मभूमि के प्रति आस्था ही काफी है

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार, 6 कैबिनेट, 6 स्वतंत्र प्रभार और 11 राज्य मंत्रियों ने ली शपथ

योगी सरकार का कल होगा मंत्रिमंडल विस्तार, जानें किन नए चेहरों को मिल सकता है मौका

2016-08-31_CM-Akhilesh-Yadav.jpg

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को विधानसभा में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के कई विधायक समाजवादी पार्टी (सपा) में आने को बेताब हैं। यदि सपा ने पार्टी का दरवाजा खोल दिया तो प्रदेश की राजनीति में भगदड़ मचनी तय है। मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, “हम लगातार अच्छा काम कर रहे हैं प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भी हम पकड़ मजबूत कर रखे हैं।” मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा में कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करने वालों पर कड़ा पलटवार किया।

उन्होंने कहा, “बसपा अध्यक्ष मायावती ने अपने कार्यकाल में मूर्तियां लगवाई थीं। लेकिन हमने उनकी पेंटिंग लगाई है।”

कानून-व्यवस्था की बात करने वालों पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि बहुजन पार्टी के कई बड़े नेता आज भी जेल में हैं। भाजपा भी कानून-व्यवस्था की बात करती है, लेकिन भाजपा ने कई बार बसपा के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाई है।

मुख्यमंत्री ने चेतावनी वाले लहजे में कहा कि दोनों दमदारी से लड़ना। आपस में मिल न जाना। उन्होंने कहा कि हम दरवाजा खोल दें तो कितने इधर-उधर से आ जाएं, देखते रह जाएंगे।
 



loading...