बिहार: बेटे की शादी में शामिल होंगे लालू यादव, मिली पांच दिन की पेरोल

2018-05-09_lalu-yadav.jpg

चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को कोर्ट ने बेटे की शादी में शामिल होने की इजाजत देदी है. उन्होंने सोमवार को बेटे की शादी में शामिल होने के लिए 5 दिन की पेरोल मांगी थी. पेरोल मिलने के बाद डॉक्टर भूतपूर्व मंत्री को डिस्चार्ज करने की तैयारी करने लगे. लालू बुधवार शाम की फ्लाइट से पटना के लिए निकल सकते हैं. लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को पटना में होनी है. 

आपको बता दें, लालू ने मुंबई में जांच कराने के लिए तीन महीने की प्रोविजनल बेल मांगी है. जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के बाद एम्स से रिपोर्ट मांगी है. लालू प्रसाद की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं रह रही है. वह मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में जांच कराना चाहते हैं. इसी बाबत उन्हें 3 महीने की प्रोविजनल बेल दी जाए.

इससे पहले 18 अप्रैल को तेज प्रताप की सगाई में लालू शामिल नहीं हुए थे. उस दौरान लालू का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था. 11 मई को इस पर सुनवाई होने वाली है. चारा घोटाला के देवघर ट्रेजरी केस में 23 दिसम्बर, 2017 को दोषी करार दिए जाने के बाद से लालू यादव रांची जेल में थे. इस केस में 6 जनवरी 2018 को लालू समेत 16 आरोपियों को साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई. उन पर 10 लाख रुपए का जुर्माना भी लगा था.



loading...