शादी के 6 महीने बाद ही लालू के बेटे तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए कोर्ट में दी अर्जी

2018-11-05_tej-pratap-yadav-divorce.jpg

लालू प्रसाद यादव के परिवार में इस समय कुछ भी ठीक नहीं है. एक बेहद चौंकाने वाली खबर है, कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी टूटने के कगार पर है. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली खबर ये है कि तेज प्रताप ने अपनी पत्नी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि वह मानसिक रूप से परेशान हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि वह कृष्ण की तरह रहना चाहते हैं, लेकिन ऐश्वर्या राधा नहीं बन पाईं. उन्होंने यहां तक कहा कि उन्हें जिस राधा की तलाश है, वह ऐश्वर्या नहीं हैं.

तलाक की अर्जी 13-A के तहत दी गई है. इसे तेज प्रताप ने फाइल की है. उनके वकील का कहना है कि दोनों के बीच तालमेल नहीं हो पा रहा था, इस कारण नौबत तलाक तक आ पहुंची. तलाक के लिए दी गई अर्जी में तेज प्रताप ने कहा है कि मैं अपनी पत्नी से राधा की तरह जैसा प्यार चाहता था, वह नहीं मि‍ला.

पटना से रांची जाते समय जब मीडिया ने तेज प्रताप से जब पूछा कि क्या ये सही है, तब उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है. उन्होंने कहा वह रांची जा रहे हैं. हालांकि बाद में जब उनकी मां राबड़ी देवी ने उनसे फोन पर बात की तो वह अपना कार्यक्रम बदल कर वापस घर लौट आए. उधर लालू का परि‍वार इन खबरों का लगातार खंडन कर रहा है, लेकि‍न जिस तरह के हालात हैं, उनसे साफ है कि तेज प्रताप के वैवाहि‍क जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

रांची जाने का कार्यक्रम बदलकर राबड़ी आवास पर लौटे तेज प्रताप को पूरा परिवार मनाने की कोशिश कर रहा है. पूरा परिवार वहां पर मौजूद है. ऐश्वार्या अपने पि‍ता के साथ वहां पर हैं. मीसा भारती भी तेज प्रताप को मनाने की कोशिश कर रही हैं. माना जा रहा है कि ऐश्वसर्या और तेजप्रताप के रिश्तेा इस कदर खराब थे कि दोनों पिछले 4 महीने से दोनों साथ नहीं रह रहे थे. फैमिली कोर्ट में उन्होंने तलाक की अर्जी दे दी है, जिस पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी.



loading...