तेज प्रताप का तलाक की अर्जी लेने से इनकार, कोर्ट ने ऐश्‍वर्या को भेजा नोटिस

बिहार के गया में प्रेमी जोड़े ने जान देकर चुकाई प्यार की कीमत, पुलिस ने दोषियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर शेल्टर केस में नागेशवर राव पर अवमानना के आरोप में सुप्रीम कोर्ट ने लगाया 1 लाख का जुर्माना, दिनभर कोर्टरूम के कमरे रहेंगे बैठे

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, एम नागेश्वर राव को अवमानना का नोटिस, दिल्ली ट्रांसफर किया केस

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में नीतीश कुमार को तो गुजरात में राहुल गांधी को बड़ा झटका, दल बदलेंगे नेता

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पूर्व सांसद मोहम्मद शाहबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

आईआरसीटीसी घोटाला मामला: लालू यादव एंड फॅमिली को 1-1 लाख रुपए के निजी मुचलके पर मिली जमानत, 11 फरवरी को होगी अगली सुनवाई

2018-11-29_TejPratap.jpg

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना के फैमिली कोर्ट पहुंचे. तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी डाली थी, जिस पर गुरुवार को पहली सुनवाई की गई. वहीं, तलाक की अर्जी वापस लेने की बात से तेजप्रताप ने साफ इनकार किया. उन्होंने कहा वह किसी भी हालत में अर्जी वापस नहीं लेंगे.

तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना फैमिली कोर्ट पहुंचकर तलाक की अर्जी पर हुई सुनवाई के लिए पहुंचे. उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट के सामने उन्होंने अपनी बात रख दी है. वहीं, उन्होंने कहा कि कोर्ट ने ऐश्वर्या को नोटिस जारी की है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह किसी भी हालत में तलाक की अर्जी को वापस नहीं लेंगे. बताया जाता है कि तेजप्रताप के तलाक के मामले में कोर्ट 8 जनवरी को सुनवाई करेगी.

कोर्ट में सुनवाई से पहले तेजप्रताप के वकील अमित खेमका ने चेंबर में ही सुनवाई करने की आग्रह की. जिसके बाद न्यायालय ने उनके आग्रह को मानते हुए चेंबर में ही सुनवाई की. बंद दरवाजे के अंदर वकील अमित खेमका ने तेजप्रताप यादव का पक्ष रखा.

आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव ने कोर्ट में तलाक की अर्जी देने के बाद पिता लालू यादव से मिलने रांची रिम्स गए थे. लालू यादव से मुलाकात के बाद वह पटना अपने घर नहीं गए. और तब से वह बाहर रह रहे हैं. वहीं, पहली सुनवाई में वह गुरुवार को पटना पहुंचे.

तेजप्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपने परिवार पर ही साजिश रचने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि परिवार में उनकी कोई बात सुनी नहीं जाती है. इसलिए वह भी किसी की बात नहीं मानेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीति के लिए उनकी शादी ऐश्वर्या से करायी गई थी.



loading...