रिलीज़ हुई पंकज कटारिया की सुरीली आवाज़ में “आरती कुंज बिहारी की” और “श्री बालाजी आरती”

2018-09-21_PankajKatariya.jpg

प्रसिद्ध संगीत कम्पनी मोक्ष म्यूजिक ने बीते हफ्ते को रिलीज़ की ‘श्री बालाजी आरती’ और ‘कुंज बिहारी जी की’ आरती, जिसे सुरीली आवाज़ से कर्णप्रिय बनाया पंकज कटारिया ने. पारम्परिक बोलों पर नवीन धुन के साथ ये आरती खूब सुंदर बन पड़ी है. विश्वस्तर पर रिलीज़ होने वाली यह आरती ऑडियो और विडियो फॉर्मेट में बाज़ार में उपलब्ध है जिनका संगीत दिया है फेमस म्यूजिक डायरेक्टर राज महाजन ने. 

इस बारे में पंकज कटारिया ने कहा आरतियों को गाने में ज़्यादा समस्या नहीं आई क्योंकि हम बचपन से घरों में इन्हें गाते हैं. कोई भी आरती बिना कोरस के अधूरी है. इन आरतियों में पंकज कटारिया का कोरस में साथ निभाया है सचिन ने. 

वहीँ इस बारे में संगीतकार राज महाजन ने कहा पंकज कटारिया एक बहुत ही वर्सटाइल सिंगर हैं और मैं शुरुआत से ही इनके सुरो की तारीफ़ करता आ रहा हूँ,  मैं उनके बारे में एक बात कहना चाहूँगा कि पंकज एक बहुमुखी कलाओं से सम्पन्न आवाज के मालिक हैं किसी भी तरह का गाना बहुत ही स्मूथली गा सकते हैं. आप इन आरतियों को ऑनलाइन साइट्स पर भी इसे सुन सकते हैं.

आपको बता दें हाल ही में पंकज कटारिया का ‘बोलो न’ गाना रिलीज़ हुआ जो खूब पसंद किया जा रहा है. जल्द ही पंकज कटारिया और मोक्ष म्यूजिक कई धमाकेदार गानों से आपको एंटरटेन करते नजर आयेंगे.



loading...