UP : एक लाख का इनामी बदमाश कुलवीर भाटी साथी समेत गिरफ्तार

2017-11-11_kulbirbhati4.jpg

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF ) और गौतमबुद्धनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के दौरान 1 लाख रुपये क इनामी कुख्यात अपराधी कुलवीर भाटी को उसके साथी वीरेंद्र भाटी के साथ दादरी थाना क्षेस से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

जानकारी के मुताबिक , दोनों बदमाशों के पास से एक पिस्टल 30 बोर तीन जिंदा कारतूस, एक पिस्टल 32 बोर, चार जिंदा कारतूस और 2100 रुपये बरामद हुए हैं. दोनों ने अनिल दुजाना व रणदीप भाटी की गिरफ्तारी के बाद रिठौरी गैंग बनाया था. इनकी मदद कुख्यात अपराधी अमित कसाना व योगेश भाटी कर रहे थे.

STF (पश्चिमी) के अपर पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने शुक्रवार को बताया कि STF को खबर मिली कि लाख रुपये का कुख्यात इनामी कुलवीर भाटी निवासी निवासी ग्राम रिठौरी थाना दादरी अपने साथी के साथ जनपद में ही मौजूद है, जो अपने साथियों के साथ मिल किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहता है.

टीम ने जनपद पुलिस को भी इसकी जानकारी दी. इसी दौरान गुरूवार शाम मुखबिर से खबर मिली कि कुलवीर अपने साथी वीरेंद्र भाटी के साथ थाना दादरी क्षेत्र के ग्राम रिठौरी मौजूद है. इस सूचना पर STF तथा जनपद पुलिस की संयुक्त टीम ने ग्राम रिठौरी की घेराबंदी की और मुठभेड़ में इनामी कुलवीर भाटी और उसके साथी वीरेंद्र भाटी को गिरफ्तार कर लिया गया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कुलवीर भाटी एक कुख्यात शातिर अपराधी है, जिसके विरुद्ध जघन्य, सनसनीखेज अपराधिक घटनाओं से संबंधित विभिन्न थानों में 11 मामले दर्ज हैं. यह अपराधी 3 अन्य अघन्य अपराधों में वांछित था, जिस कारण इस अपराधी की गिरफ्तारी पर उत्तर प्रदेश शासन द्वारा 1,00,000 रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था.



loading...