अपने खास दोस्त के लिए किंग खान ने गाया बर्थडे सॉंग

शादी की सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने शेयर किया विडियो, विराट को दिखा रोमांटिक अंदाज

‘कानपुर वाले खुरानाज’ के शो पर पहुंचे रणवीर सिंह, सुनील ग्रोवर के साथ बाथ टब में की मस्ती, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में लगा सितारों का जमावड़ा, मुकेश अंबानी बोले- हम लड़की वाले हैं कमी रहे तो सहन करें

UAE में गिरफ्तार हुए मीका सिंह को मिली जमानत, मॉडल को अश्लील फोटो भेजने का था आरोप

झूठी निकली बीजेपी के टिकट पर माधुरी दीक्षित के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर

रिलीज हुआ रणवीर-सारा की फिल्म ‘सिम्बा’ का ‘आंख मारे’ गाना, गोलमाल अगेन की टीम ने भी लगाए ठुमके

2017-12-27_salman-shahrukh.jpg

शाहरुख़ खान चाहते हैं उनके सबसे स्पेशल फ्रेंड जीयें हजारों साल. भई दोस्त अगर दबंग खान हो तो क्या कहने? सुपरस्टार सलमान खान का आज 52वां जन्मदिन है परन्तु दबंग खान के जन्मदिन से एक दिन पहले शाहरुख खान ने सलमान के लिए जन्मदिन गाना गाकर इसे और खास बना दिया. शाहरुख ने सलमान के लिए स्पेशल गाना गाया, “तुम जियो हजारों साल. शाहरुख ने ये भी कहा कि उन्हें सलमान की नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बहुत पसंद आई.

शाहरुख़ फिल्मफेयर के संपादक जितेश पिल्लई के साथ 63वें फिल्मफेयर पुरस्कार की घोषणा के दौरान उपस्थित हुए. 63वां फिल्मफेयर अवॉर्ड 20 जनवरी को आयोजित किया जाएगा. शाहरुख से जब संवाददाताओं ने पूछा कि सलमान को उनके जन्मदिन पर क्या कहेंगे? इस पर शाहरुख ने सलमान के लिए गाना गाया, “तुम जियो हजारों साल. मैं उन्हें बहुत बधाई देता हूं. मैं उनसे कल नहीं मिल पाउंगा क्योंकि मेरे बच्चे यहां हैं और मैं उनके साथ समय बिताना चाहता हूं, लेकिन उनके वापस आने पर जश्न मनाएंगे.”

इसके अलावा शाहरुख़ ने सलमान को उनकी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के लिए शुभकामनाएं भी दी और उसे अपनी पसंदीदा फिल्म भी कहा. शाहरुख़ और सलमान को एक साथ देखने के लिए उनके चाहने वाले काफी उत्सुक हैं. 



loading...