अक्षय कुमार ने रिलीज किया ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक, सरदार लुक में आए नजर

2018-09-13_kesrimovieposter.jpg

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इसमें अक्षय कुमार सरदार के लुक में एक भारी भरकम पगड़ी के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर में अक्षय के अलावा सरदारों की एक पूरी फौज दिखाई दे रही है जो आक्रामत तेवर में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इस पोस्टर को अक्षय कुमार और परिणिति चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. 12 सितंबर 1897 को सारागढ़ी में युद्ध हुआ था. इस दौरान एक आर्मी पोस्टर पर अंग्रेजी सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और जिन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर दिया था.

बताया जाता है कि इस लड़ाई में इस टुकड़ी का नेतृत्वय हवलदार ईशर सिंह ने किया था. जानकारी के मुताबिक सभी योद्धाओं ने पीछे हटने के स्थान पर मौत को बेहतर समझा था. वैसे अक्षय कुमार सरदार लुक में बेहद शानदार नजर आ रहे हैं. वैसे अक्षय इससे पहले भी ‘सिंह इज किंग’ में सरदार के लुक में नजर आ चुके हैं.

कुछ समय पहले ‘केसरी’ के सेट पर आग लगने की भी खबरें सामने आई थीं जिसमें प्रोडक्शन का काफी नुकसान हुआ था. इस दौरान यूनिट फिल्म के क्लाइमेक्स को शूट कर रही थी. बताया जा रहा है कि हादसे से पहले ही अक्षय कुमार सेट से जा चुके थे.



loading...