ताज़ा खबर

गूगल सर्च में Bad Chief Minister सर्च करने पर आ रहा है केरल के सीएम पिनराई विजयन का नाम, समर्थकों ने RSS पर लगाया आरोप

Lok Sabha Election: केरल में कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका, टॉम वडक्कन के बाद शशि थरूर के मौसा-मौसी बीजेपी में हुए शामिल

सबरीमला मंदिर मामले देवासम बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया समर्थन, पुनर्विचार याचिकाओं पर कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

केरल में राहुल गांधी ने कहा- हमारी सरकारी बनी तो हम सभी भारतीयों को न्यूनतम आय की गारंटी देंगे

सबरीमाला मंदिर में सबसे पहले एंट्री कर दर्शन करने वाली महिला को सास ने पीटा, हॉस्पिटल में भर्ती

केरल में सबरीमाला मामले को लेकर हिंसक प्रदर्शन, भाजपा और सीपीआईएम नेता के घर बम से हमला

केरल: सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर प्रदर्शन, झड़प में 1 की मौत, CM ने कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

2019-01-08_Vijayan.jpg

गूगल सर्च इन दिनों कई विषयों पर विवादित रहा है. पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, फिर पीएम नरेंद्र मोदी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी को लेकर गूगल सर्च में आपत्तिजनक चीजें देखने को मिली हैं. ताजा मामला केरल के सीएम पिनराई विजयन को लेकर आया है. इसे लेकर केरल से तीखी प्रतिक्रिया आ रही है.

दरअसल, गूगल पर Bad Cheif minister (बुरा मुख्यमंत्री) लिखकर सर्च करने पर केरल के सीएम पिनराई विजयन का नाम आ रहा है. इसके लिए बकायदा विजयन का प्रोफाइल ही खुल जा रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद पिनराई समर्थकों ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के लोग सीएम को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

विजयन के समर्थकों का आरोप है कि पूरा मामला सबरीमाला से जुड़ा हुआ है. मंदिर में महिलाओं की एंट्री के बाद शुरू विवाद के बाद पिनराई विजयन को देशभर में बदनाम करने की कोशिश चल रही है. इसी का नतीजा है गूगल पर Bad Chief Minister के रूप में पिनराई विजयन को दिखाया.

मामला सामने आने के बाद पिनराई विजयन के समर्थकों ने सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट करने का कैंपेन चला दिया है. इसमें कहा गया है कि इस लिस्ट में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लाया जाए. इसके साथ ही वे सर्च रिजल्ट को रिपोर्ट करने का तरीका भी बता रहे हैं.



loading...