'केदारनाथ' के टीज़र में दिखा आपदा के दौरान पनपा प्यार, सारा ने पहली ही फिल्म में लगाया बोल्डनेस का तड़का

2018-10-31_KedarnathTeaser.jpg

प्रोड्यूसर-निर्देशक के झगड़े में अटकी सारा अली खान की पहली फिल्मर 'केदारनाथ' का पोस्टझर आज सुबह ही सामने आया और अब इस फिल्म  का टीजर भी सामने आ गया है. लंबे समय से अटकी इस फिल्मम की रिलीज को लेकर काफी खतरा मंडरा रहा था. लेकिन आखिरकार इस फिल्म  के इसी साल रिलीज होने का रास्ता. साफ हो गया है. टीजर में सारा और सुशांत के बीच मजेदार रोमांटिक केमिस्ट्री  नजर आ रही है.

टीजर की शुरुआत केदारनाथ में आई भीषण बाढ़ के मंजर से होती है. पानी में बहते जानवर, लोग के वीजुअल्सण काफी दमदार हैं. इसी सब के बीच सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान के बीच का प्या र भी नजर आ रहा है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी, सारा अली खान की पहली फिल्मह है. सारा में अमृता सिंह की झलक साफ देखने को मिलती है और फिल्मक के कुछ सीन्सम में भी वह अपनी मां की ही याद दिला रही हैं. आप भी देखें यह टीजर.

इस वीडियो को लोगों ने पसंद किया है. वहीं जब सारा की मां अमृता सिंह से इस टीजर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे सारा का काम पसंद आया है’ मैं उम्मीद करती हूं वो आगे बढ़े और यूं ही मेहनत करे.

आपको बता दें, डायरेक्ट र अभिषेक कपूर की इस फिल्म में सुशांत सिंह एक पिट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं. पिट्ठू पहाड़ी रास्तोंभ पर लोगों को एक स्थाान से दूसरे स्थाकन तक पहुंचाने का काम करते हैं. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. केदारनाथ उत्तराखंड की वही जगह है जहां 2013 में आई भयानक बाढ़ ने तबाही मचाई थी. फिल्म की शूटिंग को भी रीयल लोकेशन यानी उत्तराखंड में ही शूट किया गया है.

सारा अली खान इन दिनों रणवीर सिंह के साथ फिल्मय 'सिम्बाे' की शूटिंग में बिजी हैं. 'केदारनाथ' के अटकने से यह कयास लगाए जा रहे थे कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा ' ही सारा की डेब्यू फिल्मक होगी. 'सिंम्बा ' साल के आखिर में 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.



loading...