कश्मीर में फिर अटैक करने की फ़िराक में हैं आतंकी, अलर्ट जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, सेना का 1 जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव में चौथे चरण के लिए वोटिंग जारी, इन्टरनेट सेवा बंद, मैदान में 150 उम्मीदवार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, सेना के 2 जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में मारा गया एएमयू का पूर्व छात्र मन्ना न वानी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग जारी, इन्टरनेट सेवा बंद, मैदान में 1029 उम्मीदवार

2018-01-13_kashmir5.jpg

भारतीय सेना के ऑपरेशन ऑल आउट से बौखलाएं खूंखार आतंकी एक बार फिर से कश्मीर घाटी को दहलाने की फिराक में हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक , कश्मीर में बड़े आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है. सुरक्षा बलों को फिदायीन हमले के खतरे के मद्देनजर अलर्ट किया गया है.

इससे पहले शुक्रवार को आतंकियों ने शोपियां में CRPF कैंप पर हमला किया. हालांकि इसमें कोई भी सुरक्षा कर्मी हताहत नहीं हुआ है. आतंकियों की ओर से घात लगाकर किए गए इस हमले का सुरक्षा बलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर तोड़ा और पुंछ सेक्टर में LoC पर गोलीबारी की.

पिछले कुछ समय से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. वह सीमा पर कवर फायर देकर आतंकियों की घुसपैठ कराने की भी कोशिश करता है. इससे पहले 31 दिसंबर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ था. फिदायीन आतंकियों ने अवंतिपुरा के लीथपोरा में सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाया था.

ट्रेनिंग कैंप पर हुए इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे. हालांकि घंटों चली मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने तीन आंतकियों को मार गिराया था. इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए मोहम्मद ने ली है. 

इसके अलावा 6 जनवरी को जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में गश्त के दौरान चार पुलिसकर्मी IED ब्लास्ट में शहीद हो गए थे. यह विस्फोटक आतंकियों ने 'छोटा बाजार' और 'बड़ा बाजार' के बीच एक दुकान के पास प्लांट किया था. इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी.



loading...