कासगंज हिंसा: यूपी पुलिस ने एक और आरोपी, राहत कुरैशी को किया गिरफ्तार

2018-02-03_chandan-murder-case-accussed.jpg

कासगंज में हिंसा और युवक चंदन की हत्या के मामले के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ताबड़तोड़ दब‌िशें जारी हैं। पुलिस ने चंदन की हत्या के मामले में और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन पहले मुख्य आरोपी सलीम की गिरफ्तारी की गई थी। अभी भी 14 आरोपी फरार हैं। अब तक 12 एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। 

बता दें कि 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान युवक चंदन गुप्ता की हत्या कर दी गई और शहर में हिंसा के हालात बन गए। इसमें मुख्य आरोपी सलीम के भाई वसीम और नसीम भी शामिल हैं। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच व अन्य पुलिस की टीमें लगातार ताबड़तोड़ दबिशें दे रहीं हैं। 

शनिवार को पुलिस ने चंदन की हत्या के मामले में एक आरोपी राहत कुरैशी पुत्र जफर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस को तमंचा मिला है। पुलिस अधिकारी शीघ्र और गिरफ्तारी होने की बात कर रहे हैं।

वहीं गंगेश्वर कालोनी में आगजनी की घटना को लेकर शिराज अहमद ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

अलीगढ़ के आईजी डा. संजीव गुप्ता स्वयं आरोपियों की गिरफ्तारी के मामले की समीक्षा कर रहे हैं। वे लगातार टीमों से कार्रवाई की जानकारी ले रहे हैं और उन्हें दिशा निर्देश दे रहे हैं। जिससे शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी हो सके।

पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव का कहना है कि गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं। जो भी संभावित ठिकानों की सूचना मिल रहीं हैं वहां पुलिस टीमें पहुंच रहीं हैं। कुर्की के नोटिस चस्पा किए जा चुके हैं। वहीं नगर में मृतक चंदन के पिता और परिवारीजनों की सुरक्षा बढ़ा दी है।



loading...