कर्नाटक: बैंक मैनेजर ने लोन के बदले रखी सेक्स की डिमांड, महिला ने की जमकर धुनाई

कर्नाटक उपचुनाव परिणाम: लोकसभा और विधानसभा की 5 सीटों में से कांग्रेस जेडीएस गठबंधन को 4 पर जीत, बीजेपी के खाते में 1 सीट

कर्नाटक उपचुनाव: लोकसभा और विधानसभा की 5 सीटों पर वोटों की गिनती जारी, बेल्लारी में जीत की और बढ़ी कांग्रेस

बेंगलुरु में बिना अनुमति के खुला बिटकॉइन एटीएम जब्त, संचालक भी गिरफ्तार

बेंगलुरु में दिल दहला देने वाली घटना, 20 छात्रों के सामने प्रिंसिपल की बेरहमी से हत्या

कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने अपने गनमैन से साफ कराए जूते, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा शर्म आनी चाहिए

कर्नाटक: कांग्रेस की विजय रैली के दौरान एसिड अटैक, 25 लोग जख्मी

2018-10-16_BankManager.jpg

एक बैंक मैनेजर को लोन के बदले महिला से सेक्सर की डिमांड करना महंगा पड़ गया. महिला ने बैंक अफसर को ऐसा सबक सिखाया कि ये वीडियो देखने के बाद शायद ही दूसरा कोई बैंककर्मी ऐसा दुस्सा हस करने की हिमाकत करे. ये वाकया कर्नाटक के दावणगेरे का बीते सोमवार यानि 15 अक्टूयबर का है. वीडियो में महिला बैंक प्रबंधक की डंडे, थप्पाड़, लात-घूसों से जमकर पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है और मैनेजर रहम की भीख मांगता नजर आ रहा है. इसके बाद ये विडियो वायरल हो गया.

दरअसल, इस वीडियो में डीएचएलएफ बैंक मैनेजर की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही महिला ने बैंक से 2 लाख रुपए का लोन मांगा था. लेकिन मैनेजर ने उसके सामने लोन के बदले सेक्स  की मांग रख दी. ये सुनकर नाराज हुई महिला ने इस बदनीयत मैनेजर को सबक सिखाना तय कर लिया. महिला ने मैनेजर को अपने घर बुलाया और कुछ लोगों को पहले से ही इस बारे में बता दिया, जो उसका वीडियो बनाने के लिए तैयार हो गए. मैनेजर जैसे ही पहुंचा महिला ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया.



loading...