कर्नाटक में बड़ा दर्दनाक हादसा, नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, 25 की मौत

राहुल गांधी का कर्नाटक में करारी हार के बाद बड़ा फैसला, कांग्रेस इकाई को भंग किया

कर्नाटक कांग्रेस में नहीं थम रही कलह, विधायक रोशन बेग को पार्टी से किया बाहर

कर्नाटक में JDS नेता के घर इनकम टैक्स का छापा, CM बोले- PM मोदी असली सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं

लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने 28 साल के युवा को दिवंगत अनंत कुमार की चुनावी सीट से मैदान में उतारा, टिकट कटने पर तेजस्विनी ने कही ये बात

कर्नाटक के धारवाड़ में निर्माणाधीन इमारत के गिरी, 1 की मौत, 40 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका

लोकसभा चुनाव: कर्नाटक में कांग्रेस को लगा झटका, मंड्या सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी सुमलता अम्बरीश

2018-11-24_Karnataka.jpg

कर्नाटक में एक भयंकर हादसा हुआ है. मांड्या जिले के पास वीसी कनाल नहर में बस गिरने से 25 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हैं. बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है. रेस्क्यू टीम और स्थानीय लोग नहर में से लोगों को निकालने में जुटे हुए हैं. कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कहा कि इस हादसे में 25 लोग मारे गए हैं. परमेश्वर ने कहा कि मुझे यकीन है चालक ठीक से गाड़ी चला नहीं रहा था. मैं कुछ और इनपुट से मैं इसका पता लगा लूंगा. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मांड्या जिले में कावेरी नदी से निकलने वाली वीसी नहर में एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर जा गिरी. इस घटना में लोगों को संभलने का समय भी नहीं मिला और सब पानी में डूबने लगे. फिलहाल बस में सवार 25 लोगों की मौत की बात सामने आई है. 

मृतकों का यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है. मरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. मौके पर पुलिस और स्थानीय अधिकारियों के अलावा अन्य लोग भी मदद व बचाव में जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक युवक चलती बस से कूद गया जिसकी वजह से वो बच गया. पुलिस के अनुसार फिलहाल वो युवक सदमे में है, सही होने पर उस से बस में सवार लोगों की संख्या का पता किया जाएगा क्योंकि सिर्फ उसी से बस में सवार लोगों की संख्या की जानकारी मिल सकती है.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के तुरंत बाद आसपास के लोग फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और रस्सी की सहायता से लोगों को नहर से बाहर निकालने का कार्य शुरू कर दिया. जानकारी पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची जिसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.



loading...