सेक्स स्कैंडल में फंसे मेति ने कहा- मैं बेकसूर हूँ, झूठे आरोप लगाए गए

कांग्रेस का आरोप, कर्नाटक में विधायकों को खरीदने के लिए 10 करोड़ और मंत्री पद देने के लिए तैयार बीजेपी

कर्नाटक में फिर गरमाया संकट, दूसरे दिन भी बजट सत्र में नहीं पहुंचे विधायक, कुमारस्वामी ने जारी किया Audio Clip

कर्नाटक: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने खोया आपा, महिला से की बदसलूकी, माइक के चक्कर में छीना दुपट्टा, Video वायरल

कर्नाटक में फिर गरमाया संकट, कांग्रेस विधायकों से नाराज CM कुमारस्वामी ने दी पद छोड़ने की धमकी

सिद्धगंगा मठ के महंत शिवकुमार स्वामी का 111 साल की उम्र में निधन, पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने व्यक्त किया दुख

कर्नाटक में अभी भी जारी है राजनीतिक हलचल, अब कांग्रेस ने अपने विधायकों को रिजॉर्ट भेजा, BJP ने गुरुग्राम से वापस बुलाया

2016-12-14_hy-meti.jpg

सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद मेति ने इस्तीफ़ा तो दे दिया लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि मुझ पर लगे स्सभी आरोप गलत हैं. पार्टी की साख खराब न हो इसी बाबत मैंने इस्तीफ़ा दिया. 

मेति पर आरोप है कि उन्होंने ट्रांसफर की सिफारिश के बदले महिला से सेक्स की डिमांड की. पिछले दिनों इससे जुड़े कथित ऑडियो और वीडिया टैप सामने आए थे. एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने दावा किया था कि टैप में मंत्री एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं. हालांकि मंत्री ने आरोपों को बेबुनियाद बताया. मेति ने कहा, ''राज्य सरकार की बेइज्जती ना हो, इसलिए मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं. हालांकि मैंने कुछ गलत नहीं किया.''

कथित सेक्स सीडी सामने आने के बाद से विपक्ष 71 साल के सीनियर मिनिस्टर के इस्तीफे की मांग पर अड़ा था. सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट किया, ''एक्साइज मिनिस्टर मेति ने इस्तीफा दिया है. हमने मामले की जांच के ऑर्डर दिए हैं.

मेति तब विवादों में आए, जब आरटीआई एक्टिवस्ट राजशेखर मुलाली ने दावा किया था कि उनके पास मंत्री के साथ एक महिला की सेक्स सीडी है. जिसने डिपार्टमेंट में ट्रांसफर के लिए सिफारिश की मांग की थी. लेकिन इसके बदले मंत्री ने उसे सेक्शुअली हैरेस किया. 

स्कैंडल से जुड़ा ऑडियो टैप भी सामने आया था. जिसमें कथित तौर पर मेति का एक सपोर्टर राजशेखर को धमकी दे रहा था.

पहले मेति ने कहा था,''चैनलों पर दिखाई जा रहीं सभी रिपोर्ट्स झूठी हैं. मैं नहीं जानता कौन आरटीआई एक्टिविस्ट है. मैंने उसे सिर्फ टीवी पर देखा. मेरे किसी सपोर्टर ने किसी को धमकी नहीं दी. मैं नहीं जानता कि साजिश में कौन शामिल है. मेरा कोई दुश्मन भी नहीं है.'' 

हालांकि जब उनसे पुलिस में शिकायत करने पर सवाल पूछा गया तो मेति ने इससे इनकार कर दिया. यूट्यूब और कुछ सोशल प्लेटफार्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे बताया जा रहा हैं की व्यक्ति  एच. वाई. मेती ही है. मगर वीडियो साफ़ नहीं हैं और यह साबित नहीं हो रहा की वह मेती है. हम भी इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे है.



loading...