JDS के नेता की हत्या के बाद भड़के CM कुमारस्वामी, बोले- हत्यारों को बेरहमी से मार डालो

कर्नाटक में JDS नेता के घर इनकम टैक्स का छापा, CM बोले- PM मोदी असली सर्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं

लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने 28 साल के युवा को दिवंगत अनंत कुमार की चुनावी सीट से मैदान में उतारा, टिकट कटने पर तेजस्विनी ने कही ये बात

कर्नाटक के धारवाड़ में निर्माणाधीन इमारत के गिरी, 1 की मौत, 40 लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका

लोकसभा चुनाव: कर्नाटक में कांग्रेस को लगा झटका, मंड्या सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी सुमलता अम्बरीश

बीएस येदियुरप्‍पा बोले- यदि हमने 22 सीटें जीत ली तो कर्नाटक में 24 घंटे में बनायेंगे भाजपा सरकार

कर्नाटक के हावेरी में राहुल गांधी ने कहा- हमारी सरकार बनते ही गरीबों के खाते में पैसा डालेंगे

2018-12-25_karnataka-kill-mercilessly.jpg

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. वायरल हो रहा उनका एक वीडियो इस विवाद की वजह है. इस वीडियो में वह किसी व्यक्ति को निर्दयता से मारने का आदेश देते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह आदेश उन्होंने जनता दल सेक्युलर के स्थानीय नेता कि ह्त्या के बाद किसी पुलिस अधिकारी को दिए हैं.

यह वीडियो स्थानीय पत्रकार ने रिकॉर्ड किया है. इसमें कुमारस्वामी कहते दिख रहे हैं कि 'प्रकाश एक अच्छा आदमी था. मैं नहीं जानता कि उसे इस तरह किसने मारा. हत्यारे को बेरहमी से मारो. कोई विवाद नहीं होगा. बाद में मुख्यमंत्री के करीबी नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री इस हत्या से सदमे में थे और उन्होंने ऐसा भावनाओं में बहकर कह दिया.

बाद में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की तरफ से भी कुछ ऐसा ही स्पष्टीकरण दिया गया उन्होंने कहा कि यह सब गुस्से में कहा गया था, मुख्यमंत्री के तौर पर मैंने कोई आदेश नहीं दिया. अपराधियों की दो अन्य मर्डर केस में भी तलाश है. वह जेल में थे और अब उन्होंने एक और व्यक्ति को मार दिया है.

आपको बता दें कि जनता दल सेक्युलर के नेता प्रकाश को सोमवार की शाम 4:30 बजे दक्षिणी कर्नाटक के मांड्या में मौत के घाट उतार दिया गया था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने प्रकाश का पीछा किया और उसकी गाड़ी को रुकवाकर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी.
 



loading...