JDS के नेता की हत्या के बाद भड़के CM कुमारस्वामी, बोले- हत्यारों को बेरहमी से मार डालो

कर्नाटक: SC के फैसले का बागी विधायकों ने किया स्वागत, बोले- विधानसभा में जाने का प्रश्न ही पैदा नहीं होता

कर्नाटक संकट: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, स्पीकर बागी विधायकों के इस्तीफे पर लें फैसला

कर्नाटक: बागी विधायकों की याचिका पर सुनवाई पूरी, SC कल सुबह 10:30 बजे सुनाएगा फैसला

कर्नाटक Live: बागी विधायकों की याचिका पर SC में सुनवाई शुरू, SIT ने निलंबित विधायक रोशन बेग को हिरासत में लिया

कर्नाटक: 18 जुलाई को कुमारस्वामी साबित करेंगे बहुमत, 15 विधायकों के पाला पलटने से संकट में सरकार

कर्नाटक: बागी विधायकों को कांग्रेस के बड़े नेताओं से खतरा, मुंबई पुलिस ने मांगी सुरक्षा, बीजेपी ने मांग CM कुमारस्वामी का इस्तीफा

2018-12-25_karnataka-kill-mercilessly.jpg

कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. वायरल हो रहा उनका एक वीडियो इस विवाद की वजह है. इस वीडियो में वह किसी व्यक्ति को निर्दयता से मारने का आदेश देते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह आदेश उन्होंने जनता दल सेक्युलर के स्थानीय नेता कि ह्त्या के बाद किसी पुलिस अधिकारी को दिए हैं.

यह वीडियो स्थानीय पत्रकार ने रिकॉर्ड किया है. इसमें कुमारस्वामी कहते दिख रहे हैं कि 'प्रकाश एक अच्छा आदमी था. मैं नहीं जानता कि उसे इस तरह किसने मारा. हत्यारे को बेरहमी से मारो. कोई विवाद नहीं होगा. बाद में मुख्यमंत्री के करीबी नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री इस हत्या से सदमे में थे और उन्होंने ऐसा भावनाओं में बहकर कह दिया.

बाद में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी की तरफ से भी कुछ ऐसा ही स्पष्टीकरण दिया गया उन्होंने कहा कि यह सब गुस्से में कहा गया था, मुख्यमंत्री के तौर पर मैंने कोई आदेश नहीं दिया. अपराधियों की दो अन्य मर्डर केस में भी तलाश है. वह जेल में थे और अब उन्होंने एक और व्यक्ति को मार दिया है.

आपको बता दें कि जनता दल सेक्युलर के नेता प्रकाश को सोमवार की शाम 4:30 बजे दक्षिणी कर्नाटक के मांड्या में मौत के घाट उतार दिया गया था. बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने प्रकाश का पीछा किया और उसकी गाड़ी को रुकवाकर कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी.
 



loading...