सारा अली खान के इस काम से खुश नहीं करीना कपूर, ‘सिंबा’ से पहले किया यह काम

2018-07-11_kareenasara.jpg

करीना कपूर खान ने सौतेली बेटी सारा अली खान के करियर को लेकर अहम फैसला किया है. पिछले दिनों खबर आई थी कि बेबो फिल्म 'केदारनाथ' में सारा के लुक से खुश नहीं हैं. लिहाजा, अब उन्होंने बेटी के लुक को स्टाइलिश और आकर्षक बनाने के लिए तरकीब निकाली है. उन्होंने सारा की दूसरी फिल्म 'सिंबा' के सेट पर अपने एक करीबी को भेजने की तैयारी कर ली है.

करीना कपूर के हेयर और मेकअप स्टाइलिस्ट पॉम्पी हंस सालों से उन्हें तैयार करते आ रहे हैं. अब करीना ने पॉम्पी को सारा खान का लुक भी स्टाइल करने कहा है. दरअसल, करीना कपूर यह बखूबी जानती हैं कि एक एक्ट्रेस के करियर के लिए उसका लुक और स्टाइल कितना मायने रखता है. यही वजह है कि वह बेटी के करियर से जुड़ी इस बात को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहतीं.

आपको बता दें कि फिल्म 'सिंबा' ही नहीं, बल्कि 'केदारनाथ' के क्लाईमैक्स में भी सारा अली खान का अलग लुक देखने को मिलेगा. उन सीक्वेंस के लिए भी पॉम्पी ने ही सारा को तैयार किया था. आपको बता दें कि सारा अली खान अगस्त से फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' 28 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का अभिषेक कपूर डायरेक्शन कर रहे हैं. इस फिल्म में वह सुशांत सिहं राजपूत के साथ नजर आएंगी. वहीं, रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म 'सिंबा'  29 दिसंबर को आएगी. एक ही साल में उनकी दो-दो फिल्में रिलीज होंगी. खबर है कि अनुष्का शर्मा भी उन्हें अपनी एक होम प्रोडक्शन फिल्म में कास्ट करना चाहती हैं.

सारा अली खान बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। करीना कपूर खान और उनके सौतेले बच्चों- इब्राहिम और सारा के बीच दोस्तों जैसा रिश्ता है। कई मौकों पर बेबो ने दोनों बच्चों के लिए अपनी फिक्र जाहिर की है और उन पर अपना विश्वास जताया है। हाल ही में एक किताब के अनावरण के मौके पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह सारा अली खान की टीचर नहीं हैं, न ही उनकी जिंदगी में बेवजह दखल देती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि सारा अली खान अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग और सफल पहचान बना लेंगी.



loading...