ताज़ा खबर

कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड हुई बागी, कहा- 'बर्बाद कर देगी, जीने नहीं देगी'

बिग बॉस 12: ग्रीन बिकनी पहन पूल में मस्ती करती नजर आईं जसलीन मथारू, घर से बाहर हुए श्रीसंत

रेप के आरोप में फंसने के बाद अभिनेता आलोक नाथ की तबियत बिगड़ी, वकील ने की ये गुजारिश...

महिला प्रोड्यूसर ने ‘संस्कारी बाबूजी’ पर लगाया रेप का आरोप, आलोक नाथ ने कहा- सही समय आने पर जवाब दूंगा

बिग बॉस 12: अनूप जलोटा ने किया ब्रेअकप, फूट-फूटकर रोने लगीं जसलीन, घर में आना चाहते हैं जसलीन के पिता

ईव टीजिंग के कारण ट्रिप बीच में छोड़कर मुंबई वापस आ गईं टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा, सुनाई आपबीती

बिग बॉस 12: बजट टास्क को लेकर जोड़ियों ने सिंगल्स् पर बरपाया कहर, सृष्टीग की आँखों में डाला नींबू

2018-04-10_kapilsharmapreeti.jpg

अब सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा का आजकल बुरा वक्त चल रहा हैं. सूत्रों की माने जल्द ही उनके नए शो पर गाज गिर सकती है. कपिल के साथ पिछले दिनों से जो भी घट रहा है उस सबका इल्जाम कपिल ने अपनी एक्स प्रेमिका प्रीति सिमोस उनकी बहन नीति सिमोस पर लगाया है. आपको बता दें कपिल एक बार फिर डिप्रेशन का शिकार हो गये हैं. हालांकि इस वक्त में गिन्नी कपिल को संभालने की कोशिश कर रही है. 

रिसेंटली फिल्म फिरंगी के निर्देशक राजीव ढींगरा ने कहा- ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस गलत हैं. कपिल और मैं पंजाब के एक छोटे से शहर से आते हैं. हम इस तरह की लड़कियों को मैन्यूपुलेट करना नहीं जानते. जब से प्रीति को पता चला है कि गिन्नी और कपिल शादी करने वाले हैं तब से वो ये बात पचा नहीं पा रही है. उसने कपिल को बर्बाद करने की ठान ली है. प्रीति सिमोस जबरदस्ती कपिल शर्मा की जिंदगी में आई ये जानते हुए कि ये कॉमेडियन एक भावुक इंसान है प्रीति ने इस कमजोरी का फायदा उठाया. यहां तक कि कपिल के दोस्तों तक को उसका दुश्मन बना दिया है.”

आगे उन्होंने सुनील ग्रोवर पर भी आरोप लगाते हुए कहा, उसने अपने फायदे के लिए कपिल शर्मा को यूज किया. इस वजह से कपिल शर्मा की मां बहुत परेशान है. उन्हें डर है कि कहीं उनका बेटा अपने साथ कुछ गलत न कर ले. 



loading...