कपिल शर्मा ने प्रीति पर निकाला गुस्सा, कहा- मेरे बारे में सेलिब्रिटीज को भड़काती थी, दर्शकों से वसूलती थी जबरन पैसे

2018-04-20_kapilsharmapreetisimon.jpg

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस के खिलाफ मुंबई पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट लिखवायी जिसे एक मीडिया न्यूज चैनल ने हिंदी भाषा में प्रकाशित किया है. इसकी असली कॉपी मराठी भाषा में है. कपिल ने गुस्सा करते हुए कई गंभीर आरोप लगायें हैं. कपिल ने लिखा है कि प्रीति ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं. वो ही तय करती थी कौन से गेस्ट आएंगे. सेट पर कब क्या होगा. सेलेब्स के साथ किस तरह का तालमेल बिठाना है. मैंने प्रीति को शो की सारी जिम्मेदारी दे दी थी. बाद में प्रीति अपनी बहन नीति को भी अपने साथ ले आई. मैंने उसे भी अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दिया. प्रोफिट के साथ-साथ उनकी सैलरी भी बढ़ती गई. काम के दौरान प्रीति और नीति साथ रहते थे जिसके चलते मैं काफी बातें उनसे शेयर कर लेता था. लेकिन बाद में प्रीति का व्यवहार बदलने लगा. उसने मेरी टीम और शो में आने वाले सेलेब्स के बीच मुझे लेकर कई गलतफहमियां पैदा की. यही नहीं जो सेलिब्रिटी शो में आते थे उनके साथ अच्छे से कोआर्डिनेट करना उनकी जिम्मेदारी थी लेकिन उन लोगों ने इस काम में लापरवाही दिखाई और मुझे बदनाम करने की पूरी कोशिश की.

बात जब हद से बाहर हो गयी तो मैंने इसकी शिकायत की, तो वो ही उल्टा मुझे ब्लैकमेल करने लगी. जब मैंने मामला खत्म करने की कोशिश की तो उसने मुझे कहा, इस इंडस्ट्री में तुम मेरे बिना कुछ नहीं. मैं तुम्हें छोडूंगी अगर तुम्हें इन सबसे छुटकारा चाहिए तो हमें 25 लाख देने होंगे.’

सिर्फ यही नहीं कपिल ने आगे कहा कि प्रीति आगे की लाइन में बैठाने के लिए ऑडियंस से पैसे भी लेती थी.  कपिल के मुताबिक, ‘मेरे प्रोडक्शन हाउस में 2013 में टैलेंट मैनेजर के तौर पर अनुश्री नाम की एक लड़की काम करती थी लेकिन प्रीति और नीति के कहने पर मैंने अनुश्री को 2016 में कंपनी से हटा दिया. दोनों ने अनुश्री पर घोटाला करने का आरोप लगाया. शो में आने वाले दर्शकों से पैसे लेकर घोटाला कर रही है लेकिन एक कार्यक्रम में अनुश्री से मेरी मुलाकत हुई तब अनुश्री ने मुझे बताया कि दोनों बहनें शो में बतौर दर्शक बनकर आने वाले लोगों से खुद पैसे लेती हैं, यही नहीं आगे की लाइन में बैठाने के ज्यादा पैसे लिए जाते है जबकी पीछे की लाइन में बैठाने के कम पैसे लेती थीं.

पिछले कुछ वक्त से कपिल शर्मा की निजी और प्रोफेशनल जिंदगी में कुछ भी सहीं नहीं चल रहा है. कभी उनके दोस्त उनके खिलाफ हो जाते हैं तो कभी उन्हें डिप्रेशन से बाहर आने के लिए 23-23 गोलियां खानी पड़ती हैं.
 



loading...