सोनम कपूर के बयान पर भड़की कंगना रनौत, कहा- पिता की वजह से है पहचान, एक्टिंग भी नहीं आती

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

#MeToo: लपेटे में आए डायरेक्टर साजिद खान ने छोड़ी ‘हाउसफुल 4’, अक्षय कुमार के लिया बड़ा फैसला

#MeToo: अब निर्देशक-निर्माता सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप, कहा- मानहानि का केस करूँगा

#MeToo: अभिनेता नाना पाटेकर की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिसे ने यौन शोषण मामले में शुरू की जांच

2018-10-08_KanganaandSonam.jpg

सोनम कपूर के बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क गई हैं. दरअसल, कंगना रनौत ने #MeToo मूमेंट के तहत अपने साथ हुई छेड़छाड़ को लोगों से साथ शेयर किया था जिस पर एक इवेंट में सोनम ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पहले तो इस घटना को दुखद बताया. इसके बाद उन्होंने ये भी कहा, हर बार कंगना पर भरोसा करना सही नहीं. जैसे ही ये बात कंगना के कानों तक पहुंची कंगना ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि सोनम मुझे जज करने वाली कौन होती हैं. क्या सोनम कपूर के पास किसी महिला पर यकीन करने और किसी पर यकीन न करने का लाइसेंस है…आखिर वे मेरे दावों को लेकर इतना पुख्ता ढंग से कैसे बात कर सकती हैं. मैंने कई अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों में मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है. मेरी पहचान मेरे पिता की वजह से नहीं है, मैंने यह पहचान और विश्वसनीयता 10 साल के संघर्ष बाद हासिल की है…उनकी पहचान न तो अच्छी एक्ट्रेस के तौर पर है और न ही वह अच्छी वक्ता के तौर पर ही पहचानी जाती हैं….इन फ़िल्मी लोगों को मेरी बात पर चुटकी लेने का अधिकार कैसे मिला. कंगना ने सिर्फ सोनम पर ही कटाक्ष नहीं किया बल्कि उनके परिवार को भी इसमें घसीटा है. अब वहां से क्या जवाब आता है ये देखना दिलचस्प होगा.

आपको बता दें कि ये सारा मामला तब शुरू हुआ जब साल 2015 में बनी फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशनल टूर के दौरान फ़िल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. उसी महिला का सपोर्ट करते हुए कंगना ने भी अपने साथ हुए उत्पीड़न का अनुभव शेयर किया था.

कंगना रनौत ने आरोप लगाया था कि ‘क्वीन’ फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था. कंगना ने एक बयान में कहा, मैं पूरी तरह से उस महिला पर विश्वास करती हूं. हम जब 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं. वह मुझे जल्दी सो जाने और कूल न होने का ताना मारते थे.

रनौत ने कहा,  हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था. फिल्म निर्माता हंसल मेहता और पटकथा लेखक अपूर्व असरानी फिल्म उद्योग के ऐसे लोगों में शामिल हैं जिन्होंने विकास बहल की निंदा की है.



loading...