ताज़ा खबर

सीएम नीतीश कुमार को झारखंड में बड़ा झटका, जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो ने थामा कांग्रेस का हाथ

झारखंड के रामगढ़ इनोवा और ट्रक की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

झारखंड के रांची में राहुल गांधी ने कहा- वायुसेना के पायलट देश की रक्षा करते है, चौकीदार उनका पैसा चुराकर अंबानी को देता है

झारखंड के पलामू में पीएम मोदी ने कहा- हमारी सरकार के लिए किसान अन्नदाता, कांग्रेस के लिए सिर्फ वोट बैंक

झारखंड के चाईबासा में पंचायत का तुगलकी फरमान, रेप पीड़िता और आरोपी को जिंदा जला दो

झारखंड के मेदिनीनगर में रेल ट्रैक पार करते समय बच्चे को बचाने के लिए मां ने दोनों पैर गवाए, हालत नाजुक

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे के भरी सभा में कार्यकर्ता ने पैर धोकर गन्दा पानी पिया, विडियो वायरल

2018-12-29_JaleshwarMahto.jpg

लोकसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में नेता अपने-अपने जुगाड़ में लगे हुए हैं. चुनाव के मद्देनजर दल-बदल की राजनीति तेज हो गई है. वहीं, झारखंड की राजनीति में भी फेरबदल दिख रहा है. हाल ही में जेवीएम नेता ने बीजेपी का दामन थामा था. अब इसके बाद जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार के करीबी जलेश्वर महतो ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.

जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले झारखंड में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो कुछ दिनों से एनडीए के खिलाफ बागी तेवर दिखा रहे थे. लगातार बागी तेवर दिखाने के बाद और तीन राज्यों में कांग्रेस की जीत के बाद उन्हें लगने लगा कि एनडीए में रहकर उनका भविष्य शायद खराब होने वाला है. ऐसे में उन्होंने जेडीयू पार्टी छोड़ने का फैसला ले लिया.

जलेश्वर महतो को अब कांग्रेस और राहुल गांधी के अंदर नई उर्जा दिख रही है. जिसे देख कर उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला ले लिया. इसी के तहत शनिवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. वहीं, कांग्रेस का कहना है कि जलेश्वर महतो के पार्टी में शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी.



loading...