ताज़ा खबर

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज

2018-06-11_dhadak.jpeg

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है फिल्म के ट्रेलर में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री नजर आ रही है. ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी एक दूसरे से प्यार करते नजर आ रहे हैं. दोनों राजस्थानी भाषा में बात करते हैं. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन इस प्यार में कई रोड़े आते है. जिनकी वजह से उनकी जिंदगी बिखर जाती है. ट्रेलर में आशुतोष राणा भी नजर आ रहे है जो फिल्म में एक राजनेता और जाह्नवी के पिता हैं. ट्रेलर में जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर फिल्म को देखने की और उत्सुकता बढ़ जाती है फिलहाल आप फिल्म का ट्रेलर देखें.

यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था इस फिल्म के हिंदी रीमेक को धर्मा प्रोडक्शन तले बनाया गया है. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान कर रहे हैं इससे पहले उन्होंने वरुण धवन और अलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का निर्देशन किया है. 

इस फिल्म से जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जाह्नवी बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी है. वहीँ ईशान खट्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई है. इस फिल्म से पहले ईशान ने माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्द द क्लॉउड्स’ में नजर आ चुके है. ‘धड़क’ की घोषणा से पहले ही ईशान और जाह्नवी के लिंकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी है. खैर अब ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान बड़े पर्दे पर एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे और अब देखना होगा कि इनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है? यह फिल्म 20 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है.



loading...