जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3-4 आतंकी छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में BSF का असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा- कश्मीर में आतंकियों के जनाजे पर रोक लगाने का फैसला सही साबित हुआ

2010 IAS टॉपर शाह फैसल ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी के टिकट पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना की पेट्रोलिंग टीम पर हमला, एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- बुरहान वानी की मौत पर हुई हिंसा में मारे गए सभी लोग शहीद थे

जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना ने पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम की बड़ी साजिश को किया नाकाम, 2 आतंकियों को किया ढेर

2018-10-30_PulwamaEncounter.jpg

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार देर रात से ही आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद से ही त्राल में कासो चलाया जा रहा था. मंगलवार दोपहर को आतंकियों ने सर्च पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी है. सूत्रों की माने तो सुरक्षाबलों ने तीन के करीब आतंकियों को घेर रखा है. वहीं पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को भी सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है.

सोमवार देर रात आतंकियों ने त्राल क्षेत्र में सेना की 42 आरआर कैंप पर फायरिंग की. सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं, लेकिन आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए.

रात करीब 10:10 मिनट पर उत्तरी कश्मीर के मडरू क्षेत्र में आतंकियों ने सेना कैंप पर हमला कर दिया. हमले में किसी नुकसान की कोई सूचना नहीं है. सेना ने क्षेत्र को घेर लिया है और तलाशी अभियान देर रात तक जारी थी. एक सप्ताह में त्राल में सुरक्षाबलों के कैंप पर यह पांचवां हमला है. इससे पहले दो सेना कैंप और दो सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला कर चुके हैं. यह हमले मडूरा, बटगुंड, पंजू, बजवानी क्षेत्र किए गए थे.

आतंकियों ने सोमवार देर रात पूर्व विधायक अब्दुल रज्जाक के शोपियां के जावूरा क्षेत्र स्थित घर पर ग्रेनेड हमला किया. आतंकी ग्रेनेड दागकर फरार हो गए. ग्रेनेड पूर्व विधायक के घर के बाहर फटा. इस हमले में किसी नुकसान की कोई सूचना नहीं है.



loading...