जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 जवान घायल, 5 से 6 आतंकियों के छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर: शोपियां से अगवा किए गए 3 पुलिसकर्मियों की आतंकियों ने की हत्या, शव बरामद

जम्मू-कश्मीर: बांदीपुरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, इन्टरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, सेना का 1 जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस चिनाब नदी में गिरी, 13 की मौत

जम्मू-कश्मीर के झज्जर कोटली में सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को मुठभेड़ में किया ढेर, 11 जवान घायल

2018-07-10_jammuandkshmirancounter.jpg

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार सुबह से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में भारतीय सेना के दो जवान घायल बताए जा रहे हैं. सुरक्षाबलों बलों को शक है कि दक्षिण कश्मीर के शोपिया के कुमदलान में 5-6 आतंकी छिपे हो सकते हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, सेना ने आतंकियों को घेर लिया है. इसके अलावा शोपियां में बेमनीपुरा इलाके की घेराबंदी भी की गई है. सुरक्षाबलों की ओर से की गई घेराबंदी के बाद आतंकियों की ओर से भी फायरिंग की जा रही है.

स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से ही इलाके में मुठभेड़ जारी है. सुबह स्थानीय लोगों ने गोलीबारी की आवाज सुनी थी, जिसके बाद पुलिस और सेना के जवान पहुंचे. उन्होंने बताया कि इलाके में 5 से 6 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में किसी स्थानीय नागरिक को किसी तरह का नुकसान ना हो, इसके लिए उन्हें घर से न निकलने की सलाह दी गई है.

आपको बता दें कि सोमवार को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में भारतीय जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया था. भारतीय सेना ने यह एनकाउंटर देर रात कुपवाड़ा के जंगलों में किया था. वहीं दूसरी ओर इसके बाद पुलवामा के त्राल में 180 बटालियन के सीआरपीएफ शिविर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया था. हालांकि इस हमले में किसी के हताहत या क्षति की कोई सूचना नहीं थी.



loading...