जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस चिनाब नदी में गिरी, 13 की मौत

जम्मू-कश्मीर: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में BSF का असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

2010 IAS टॉपर शाह फैसल ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी के टिकट पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना की पेट्रोलिंग टीम पर हमला, एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना ने पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम की बड़ी साजिश को किया नाकाम, 2 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने वैष्णो देवी-भैरो घाटी रोपवे परियोजना का किया उद्घाटन, जानें कितना देना होगा किराया

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में बड़े हादसे की खबर आई है. किश्तवाड़ में एक यात्री बस चिनाब नदी में जा गिरी. इस हादसे में 13 लोगों की मौत और 13 लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और सेना की टीम पहुंची और घायलों को निकालने का काम शुरू किया.

सेना और स्थानीय पुलिस की मदद से घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. किश्तवाड़ के उपायुक्त अंग्रेज सिंह राणा ने बताया कि जिला प्रशासन गंभीर रूप से घायल लोगों को हेलीकॉप्टर से जम्मू ले जाने की कोशिश में जुटा है.


राणा ने बताया कि मृतकों के निकटतम परिजन को पांच-पांच लाख रुपये जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी. एक महीने में किश्तवाड़ में यह तीसरी बड़ी दुर्घटना है. इससे पहले 9 सितंबर को किश्तवाड़ में ही कार और बस की टक्कर में चार लोग गंभीर रुप से घायल हुए थे. इससे पहले एक सड़क दुर्घटना में पांच तीर्थयात्रियों की मौत हो गई थी व 8 अन्य घायल हो गए थे. 



loading...