जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला, सुरक्षाबलों पर हुए ग्रेनेड अटैक में पुलिसकर्मी समेत 8 घायल

2018-06-04_militantattack.jpg

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों पर हमला किया है. हमले के बाद आतंकी फरार हो गये. बाटपोरा चौक पर पुलिस चौकी पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशान बनाकर ग्रेनेड हमला किया. हमले में पुलिसकर्मी समेत 8 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के मुख्य चौक पर यह आतंकी हमला हुआ है. 

ग्रेनेड फेंकने के साथ-साथ पुलिस पर फिर गोलियां भी चलाई गईं. इस हमले में एक बच्ची और पुलिसकर्मी समेत 8 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची की स्थिति अधिक गंभीर होने पर उसे श्रीनगर भेजा गया. 
 
हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. घाटी में पिछले कुछ दिनों से बदस्तूर आतंकी हमले हो रहे हैं. हाल ही में हुए हमलों को मिलाकर ये 14वां हमला किया है. शुक्रवार को लगातार छह हमलों के बाद आतंकियों ने शनिवार की शाम श्रीनगर में कुछ ही घंटों के अंतर्गत ताबड़तोड़ पांच घटनाओं को अंजाम दिया. इसमें CRPF के चार जवान व एक महिला समेत दो लोग घायल हो गए. 

पहली घटना में आतंकियों ने श्रीनगर शहर के फतेहकदल इलाके में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमला किया. शाम को आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड दागा. इसके फटने से तीन जवान व एक महिला घायल हो गई. घायलों को जल्दी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

दूसरी घटना लाल चौक इलाके की बडशाह ब्रिज इलाके की है. यहां आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर ग्रेनेड हमला किया. इसमें एक जवान समेत दो लोगों के मामूली रूप से घायल होने की सूचना है. 



loading...