ताज़ा खबर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग 24 घंटे में सुरक्षबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, सेना का 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक दिवसीय दौरे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह श्रीनगर पहुंचे, द्रास में कारगिल शहीदों को दी श्रद्धांजलि

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने PDP नेता के PSO की गोलीमार की हत्या, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

हिमाचल प्रदेश में बड़ा दर्दनाक हादसा, बहुमंजिला इमारत गिरने से 12 जवानों समेत 13 लोगों की मौत, राहत-बचाव कार्य जारी

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कश्मीर को लेकर आतंकी संगठन अलकायदा के सरगना अल-जवाहिरी की भारत को गीदड़-भभकी, आतंक को फिर भड़काने की साजिश

2019-06-18_EncounterAnantnag.jpg

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराए गए हैं. इस मुठभेड़ में एक जवान के शहीद होने और एक जवान के घायल होने की भी खबर है. यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह अनंतनाग के बिजबहेरा में मरहमा इलाके में उस वक्त शुरू हुई जब सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों के लिए चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग कर दी.

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को हुई मुठभेड़ में सेना का एक मेजर शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया. मुठभेड़ में एक अन्य अधिकारी और दो जवान घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में हुई मुठभेड़ में मेजर केतन शर्मा शहीद हो गये जबकि इसी रैंक के एक अन्य अधिकारी और दो जवान घायल हो गए.

अधिकारियों ने बताया कि घायलों को श्रीनगर में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक अज्ञात आतंकवादी भी मारा गया है और उसका शव बरामद कर लिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादी की पहचान की जा रही है.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने सोमवार की सुबह अचबल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.



loading...