जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी छिपे होने की खबर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, 18 जवान शहीद, जैश ए मोहम्मद ने ली जिम्मेदारी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में प्राइवेट स्‍कूल में ब्‍लास्‍ट, 10 से ज्यादा छात्र घायल

जम्मू-कश्मीर: बड़गाम में सेना ने मुठभेड़ में 2 आतंकी को मार गिराया, इलाके में इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू-कश्मीर के उरी में आर्मी कैंप के पास दिखे संदिग्ध, फायरिंग के बाद इलाके में सेना और पुलिस का सर्च अभियान जारी

जम्मू-कश्मीर में जवाहर सुरंग के पास हिमस्खलन, 10 पुलिसकर्मी फंसे, नहीं पहुँच पा रही मदद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का डिस्ट्रिक्ट कमांडर ढेर

2018-10-11_286009-jk-encounter.jpg

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. जानकारी मिली है कि सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को घेर रखा है. जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा सेक्टर के हंदवाड़ा में यह मुठभेड़ चल रही है. शतगुंड बाला में इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. साथ ही स्कूल-कॉलेज भी बंद करने की घोषणा की गई है. 

आपको बता दें कि हाल ही में सेना की 15 कोर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल एके भट ने दावा किया था कि सरहद पार करीब 250 से अधिक आतंकी भारत में दाखिल होने के लिए तैयार बैठे हैं. 

वर्तमान में रियासत में 300 आतंकी सक्रिय हैं. कोशिश है कि इस संख्या को 100 तक पहुंचा दिया जाए. दोहराया कि जिसने हथियार उठाया है उस उग्रवादी को हम खत्म कर देंगे.

सेना कमांडर ने कुपवाड़ा जिले के केरन में पत्रकारों से कहा था कि 250 से अधिक आतंकी सीमा पर अलग-अलग लॉन्च पैड्स पर घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं. पूरी फौज हर जगह उन्हें रोकने के लिए सतर्क है. 

आने वाले महीनों में बर्फ के कारण रास्ते बंद हो जाएंगे. इसलिए आतंकियों की पूरी कोशिश होगी कि समय से पहले घुसपैठ कर ली जाए. ऐसे में घुसपैठ की कोशिशों के बढ़ने की संभावना है.



loading...