ताज़ा खबर

जम्मू-कश्मीर के तीन अलग-अलग इलाकों में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, अनंतनाग में 1 आतंकी ढेर

2018-09-27_AnantnagEncounter.jpg

जम्मू-कश्मीर के तीन अलग-अलग इलाकों में गुरुवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. श्रीनगर के नूरबाग और बडगाम के चडूरा इलाके में मुठभेड़ अभी भी जारी है. वहीं सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के काजीगुंड के डुरू शाहाबाद में आसिफ मलिक नाम के आतंकी को मार गिराया है. श्रीनगर के नूरबाग इलाके में सुरक्षाबलों को 2-3 आतंकी छिपे होने की आशंका है. इसके लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही सुरक्षा के लिहाज से श्रीनगर में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी घायल हुआ है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को आतंकियों कश्मी.र के बडगाम, अनंतनाग के डूरू शाहाबाद और श्रीनगर के नूरबाग में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों और जम्मून-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान चलाया. बडगाम के चडूरा इलाके की एक इमारत में तीन आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं. इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी लगातार जारी है. सुरक्षाबलों ने इमारत को घेर लिया है.

वहीं श्रीनगर के नूरबाग इलाके में भी सुरक्षाबलों को कम से कम दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है. इस पर सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है. इसी दौरान वहां भी मुठभेड़ शुरू हो गई. साथ ही किसी भी विपरीत परिस्थिति से निपटने के लिए इलाके की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. तलाशी अभियान भी लगातार चलाया जा रहा है.

वहीं अनंतनाग के डूरू शाहाबाद इलाके में भी सुरक्षाबलों को गुरुवार को कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद वहां पहुंचे सुरक्षाबलों से आतंकियों की मुठभेड़ शुरू हो गई. इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. इलाके में गोलीबारी थमने के बाद बड़े स्तनर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग जिले के काजीगुंड में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था. उन्होंने कहा, अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की. जवाबी कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई.



loading...