ताज़ा खबर

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, बीएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट समेत 4 जवान शहीद, 3 घायल

जम्मू-कश्मीर: लद्दाख में बर्फीले तूफान की चपेट में आए 10 पर्यटक फंसे, पुलिस और सेना का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी में BSF का असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा- कश्मीर में आतंकियों के जनाजे पर रोक लगाने का फैसला सही साबित हुआ

2010 IAS टॉपर शाह फैसल ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी के टिकट पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सेना की पेट्रोलिंग टीम पर हमला, एनकाउंटर में 1 आतंकी ढेर

पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- बुरहान वानी की मौत पर हुई हिंसा में मारे गए सभी लोग शहीद थे

2018-06-13_bsf.jpg

जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले के चांब्लियाल सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किये गये सीजफायर उल्लंघन में बीएसएफ सीमा सुरक्षा बल के चार जवान शहीद हो गये. इतना ही नहीं, तीन जवान घायल भी बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने मंगलवार की देर रात सीजफायर का उल्लंघन किया और भारतीय चौकियों को निशाना बनाया. हालांकि, बीएसएफ के जवान पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीएसएफ के जो 4 जवान शहीद हुए हैं, उनमें एक असिस्टेंट कमांडेंट भी हैं. ये सभी पाकिस्तानी गोलीबारी में शहीद हुए हैं.

बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को रामगढ़ सेक्टर के बाबा चमलियाल जांच चौकी को निशाना बनाकर की गई गोलाबारी में सहायक कमांडेंट जतिंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर रजनीश कुमार, एएसआई राम निवास और कांस्टेबल हंसराज शहीद हो गए. घायलों को जम्मू के सतवाड़ी के सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रामगढ़ सेक्टर में बाबा चमलियाल में पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है.

बता दें कि मंगलवार को आतंकियों ने पुलवामा के कोर्ट कॉम्प्लेक्स में पुलिस गार्ड पोस्ट पर हमला किया. इस हमले में 2 जवान शहीद हो गये. जबकि मुठभेड़ के दौरान 3 जवान घायल हो गये. बताया जा रहा है कि हमले के बाद आतंकवादी शहीद जवानों की राइफल लेकर फरार हो गये. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. दूसरी तरफ, अनंतनाग में सीआरपीएफ की पोस्ट पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया. इसमें CRPF के 10 जवान घायल हो गये हैं.



loading...