पाकिस्तान के बालाकोट में फिर सक्रिय हुए जैश-ए-मोहम्मद के 40-50 आतंकवादी, रच रहे हैं बड़े हमले की साजिश

एयर स्ट्राइक से सदमे में पाकिस्तान, अपना हवाई क्षेत्र खोलने के लिए भारत के सामने रखी शर्त, कहा- बालाकोट जैसा हमला फिर न हो

बालाकोट एयर स्ट्राइक में 200 आतंकियों के मारे जाने की बात करते दिखे पाक आर्मी अधिकारी, गिलगिट के कार्यकार्त ने शेयर किया विडियो

भारत की कार्रवाई से डरकर पाकिस्तान ने LoC पर तैनात की एफ-16 की स्‍वाड्रन

पाकिस्तान ने अलापा नया राग, भारतीय पनडुब्बी पर लगाया घुसपैठ का आरोप, Video किया जारी

भारत के बाद पाक को ईरान ने दी चेतावनी, कहा- आतंकियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

इमरान खान ने नोबेल शांति पुरस्कार के बहाने अलापा कश्मीर राग, जो इस मुद्दे को सुलझाये उसे दें अवार्ड

2019-10-15_Terrorist.jpg

पाकिस्तान के बालाकोट में एक बार फिर से आतंकवादी सक्रिय हो रहे हैं. सरकार के सूत्रों की मानें तो वहां जैश-ए-मोहम्मद के 40-50 आतंकवादी ट्रेनिंग ले रहे हैं. जिसमें फिदायीन भी शामिल हैं. भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के करीब 6 महीने बाद जैश-ए-मोहम्मद समेत अन्य आतंकी संगठनों ने दहशतगर्दों को यहां ट्रेनिंग देनी शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को जब जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया था. जिसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर एयर स्ट्राइक की थी. वायुसेना ने आतंकी अड्डों को नष्ट कर दिया था. लेकिन एक बार फिर वहां आतंकवादियों के सक्रिय होने की खबर आ रही है.

पाकिस्तान भारत के खिलाफ लगातार साजिश रच रहा है. कुछ दिन पहले खुफिया रिपोर्ट सामने आई थी कि पाकिस्तान भारत की सीमारेखा में लगभग 4000 आतंकियों की घुसपैठ करवा सकता है. भारतीय खुफिय एजेंसियों ने एलओसी के पास सुरक्षाबलों को अलर्ट जारी कर दिया था. सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना और ‘जमात-उल-अल-हदीस’ ने 3 से 4 हजार युवाओं को अक्टूबर के पहले सप्ताह में एलओसी में घुसपैठ के लिए तैयार किया है. इन आतंकियों को पिछले एक महीनों से ट्रेनिंग दी जा रही है.



loading...