जाह्न्वी कपूर ने ‘तख्त’ का हिस्सा बनने पर जताई खुशी, कहा- मैं यह बात सुनकर अभी भी सदमे में हूं

पहली बार एक साथ डांस करते नजर आए अमिताभ बच्चन और आमिर खान, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना ‘वशमल्ले’ हुआ रिलीज

#MeToo: के लपेटे में आए नंदिता दास के पद्मभूषण पिता जतिन दास, असिस्टेंट ने लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप

#MeToo के लपेटे में आए विक्की कौशल के पिता शाम कौशल, असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा- मुझे कमरे में बुलाकर पोर्न क्लिप दिखाई

#MeToo: लपेटे में आए डायरेक्टर साजिद खान ने छोड़ी ‘हाउसफुल 4’, अक्षय कुमार के लिया बड़ा फैसला

#MeToo: अब निर्देशक-निर्माता सुभाष घई पर लगा रेप का आरोप, कहा- मानहानि का केस करूँगा

#MeToo: अभिनेता नाना पाटेकर की बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिसे ने यौन शोषण मामले में शुरू की जांच

2018-08-10_JhanviKapoortakht.jpg

हिंदी फिल्म ‘धड़क’ की सफलता के साथ करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर का कहना है कि मल्टीस्टारर ऐतिहासिक फिल्म ‘तख्त’ का हिस्सा बनना उनके लिए बड़ी बात है क्योंकि अभी भी न्यूकमर है. जाह्नवी ने ‘धड़क’ फिल्म की सक्सेस पार्टी में गुरुवार को यह बात कही. उनके साथ फिल्म निर्देशक शशांक खेतान, निर्माता करण जौहर, सह-कलाकार ईशान खट्टर और बहन खुशी कपूर भी मौजूद थी.

आगामी ऐतिहासिक फिल्म ‘तख्त’ का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर जाह्नवी ने कहा, मैं क्या कह सकती हूं? मैं अब भी सदमे में हूं. यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है और आभारी हूं और भाग्यशाली महसूस कर रही हूं कि करण जौहर ने मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए चुना. जाह्नवी ने कहा, मैं बहुत उत्साहित हूं और अच्छे काम की उम्मीद करती हूं. 

मीडिया जानकारी के मुताबिक यह फिल्म मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल करने जा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाएंगे. करण जौहर ने फिल्म के नाम के साथ लिखा है, ”TAKHT is about WAR for LOVE.”

इस लाइन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये युद्ध प्रेम के लिए होगा. हालांकि ये प्रेम तख्‍त पाने के संघर्ष की प्रक्रिया को दिखाएगा. सूत्रों की मानें, इस फिल्म में अनिल कपूर शाहजहां के रोल में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. इस फिल्म की शूटिंग राजस्‍थान और गुजरात कई शहरों में की जाएगी. मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक यह 2020 में रिलीज की जाएगी.



loading...