शाहरुख खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, ‘Don 3’ से बाहर हुए किंग खान, इन हीरो की हुई एंट्री

2019-04-08_ShahrukhRanveer.jpg

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी ‘डॉन’ से अलग हो गए हैं. पिछले दिनों खबरें थीं कि शेड्यूल भी तय हो गया, लेकिन अब शाहरुख के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है. डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक डॉन की तीसरी फिल्म में शाहरुख खान को रणवीर सिंह ने रिप्लेस कर दिया है. जी हां, आपने सही सुना अब शाहरुख खान नहीं रणवीर सिंह को 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढेगी. 

खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान अपने पर्सनल काम की वजह से फिल्म छोड़ चुके हैं और अब मेकर्स को समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें. इसी खबर के मुताबिक फिल्म मेकर्स ने रणवीर सिंह से बात करने की कोशिश की है, लेकिन ये अभी कंफर्म नहीं हो पाया है. इसी के अलावा फिल्म मेकर्स फीमेल लीड रोल के लिए कैटरीना कैफ के नाम के बारे में भी सोच रहे हैं.

आपको बता दें कि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है कि फिल्म में शाहरुख हैं या नहीं लेकिन अगर ऐसा हुआ तो डॉन के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है. इस फिल्म के बारे में प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अभी फिल्म के बारे में काम चल रहा है लेकिन कुछ भी तय नहीं हुआ है. हम फिल्म के फैंस को निराश नहीं करना चाहता हूं. 'डॉन 3' से ऑउट होने से पहले शाहरुख खान ने फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' को भी बीच में ही छोड़ दिया था.



loading...